राठौर परिवार का ऑटो ट्रॉली में जा घुसा, आधा दर्जन घायल

कोलारस। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले देरहदा तिराहे पर मंगलवार देर शाम एक ऑटो टे्रक्टर से जा टकराई। घटना में ऑटो में सवार लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए। बताया जाता है कि ऑटो में सवार लोग देवताओं की पूजा कर वापस अपने निवास शिवपुरी लौट रहे थे तभी यह हादसा घटित हो गया। घायलों को पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

शिवपुरी के देहात थाना क्षेत्र के तहत आने वाली पुरानी शिवपुरी में रहने वाले पवन राठौर पुत्र घनश्याम राठौर 24 वर्ष निवासी पुरानी शिवपुरी, लोफरिया पुत्र लालाराम राठौर 48 वर्ष निवासी ग्वालियर, अजय पुत्र लालाराम राठौर निवासी ग्वालियर हाल निवासी इंदौर, रचना पत्नी गणेशा राठौर 28 वर्ष निवासी देहात थाना क्षेत्र पुरानी शिवपुरी, लक्ष्मी राठौर पत्नी पप्पू राठौर पुरानी शिवपुरी, साबो बाई पत्नी लालाराम 70 वर्ष निवासी ग्वालियर मंगलवार की दोपहर के समय देवताओं को पूजने के लिए गए हुए थे। 

शाम को देवी-देवताओं की पूजा करने के बाद देर शाम लगभग 7:30 बजे शिवपुरी की ओर आ रहे थे तभी देहरदा तिराहे के पास एक ट्रक चालक  के वाहन की लाइट तेज होने के कारण चालक को आगे की सडक़ दिखाई नहीं दी। जिस कारण सडक़ पर जा रही ट्रॉली में ऑटो जा भिड़ी। बातया जाता है कि ट्रॉली के पीछे रेडियम भी नहीं लगा था और ट्रक की तेज लाइट व अंधेरा होने के कारण यह घटना घटित हो गई। घटना में ऑटो में सवार सभी लोग गंभीर घायल हो गए। 

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई और घायलों को ऑटो से निकालकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां डॉक्टरों द्वारा घायलों का उपचार किया जा रहा है।