प्रभारी मंत्री का कोलारस दौरा: ग्रामीणों की शिकायत पर सचिव को कारण बताओ नोटिस

शिवपुरी। लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री एवं जिले के प्रभारी रूस्तम सिंह ने शुक्रवार को बदरवास जनपद पंचायत के विभिन्न ग्रामों का भ्रमण कर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और उनके निराकरण की कार्यवाही कर अनेकों विकास एवं निर्माण कार्यों की घोषणा कर शासन की विभिन्न हितग्राही मूलक योजनाओं के तहत हितग्राहियों को लाभांवित भी किया।

मंत्री श्री सिंह ने ग्राम सीतानगर में ट्यूवबेल एवं पाईप लाईन डालने के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए कहा कि अनुसूचित जनजाति के ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले सभी आवासहीन ग्रामीण परिवारों को समयवद्ध कार्यक्रम के तहत आवास उपलब्ध कराए जाएगें। उन्होंने ग्राम ठकरौना में पंचायत सचिव सुरेश शर्मा की ग्रामीणों द्वारा शिकायत करने पर जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को कारण बताओ नोटिस देकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए। उन्होंने ठकरौना में हेण्डपंप लगाने के भी निर्देश दिए। 

इस दौरान अपर कलेक्टर डॉ.ए.के.रोहतगी, जनपद पंचायत सीईओ महेन्द्र जैन, संगठन मंत्री उज्जैन अम्बाराम कराड़े, मानसिंह राजपूत, राकेश जैन, जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष जण्डेल सिंह गुर्जर एवं विभिन्न विभागों के जिला अधिकारी तथा खण्डस्तरीय अधिकारी साथ थे।