शहर में नव विवाहिता के साथ मारपीट, मामला दर्ज

शिवपुरी। पुलिस थाना देहात क्षेत्र के लुधावली में एक नव विवाहिता जो पति के साथ अलग रहकर निवास कर रही थी उसके साथ लुधावली के ही कुछ लोगों ने घर में घुसकर मारपीट कर दी। इस मामले को लेकर युवती की जांच चल ही रही थी और वह इस इस मारपीट की घटना के बाद लुधावली के बजाए वन विहार कॉलोनी में निवास करने चली गई। यहां भी इस नव विवाहिता के साथ बीते रोज देर सायं को एक आरोपी ने मारपीट कर दी और वहां से चला गया। बाद में नव विवाहिता ने पुलिस थाना फिजीकल में भी आरोपी के विरूद्ध शिकायत दर्ज कराई। 

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना फिजीकल मे नव विवाहिता आरती पत्नि रामहेत प्रजापति निवासी लुधावली ने फिजीकल थाना में शिकायत दर्ज कराई कि उसके साथ वन विहार कॉलोनी में रहने वाले आरोपी बलवीर रावत ने बीते रोज सायं 6 बजे आरती के साथ किसी बात को लेकर विवाद किया और बाद में यह विवाद मारपीट में बदल गया जहां आरोपी बलबीर ने आरती के साथ गाली-गलौज कर उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर वहां से चला गया। 

अपने साथ हुई इस मारपीट को लेकर आरती ने पुलिस थाना फिजीकल में आरोपी बलवीर रावत के विरूद्ध शिकायत दर्ज कराई है पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 323, 506 ताहि के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है। यहां बताना होगा कि आरती के साथ लगभग कुछ दिनों पूर्व भी लुधावली में गोस्वामी परिवार के कुछ लोगों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया था और इस मारपीट के बाद आरती ने जनसुनवाई में भी शिकायत दर्ज कराई थी।

इसके बाद उसने किराए का मकान बदलकर जब वह वन विहार कॉलोनी में रहने आई तो यहां आरोपी बलवीर रावत ने भी नव विवाहिता आरती के साथ मारपीट कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।