ओढ समाज ने नशा मुक्ति व कुरीतियों से दूर रहने का संकल्प लिया

बैराड़। नगर में ओढ़ समाज द्वारा अपने समाज को जागरुक और संगठित करने के उद्देश्य से एक सामाजिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक प्रहलाद भारती मौजूद रहे। विधायक के द्वारा ओढ समाज की कुलदेवी मां जस्मा देवी के चित्र पर पुष्प अर्पण एवं दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम की शुरुआत की। 

विधायक द्वारा ओढ़ समाज को शिक्षित आधुनिक, जागरुक होने के साथ-साथ अन्य समाज के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने के लिए प्रोत्साहित किया साथ ही विधायक निधि से ओढ़ समाज के लिए 3 लाख रुपए की लागत से सामुदायिक भवन बनवाने की घोषणा की। इस अवसर पर विधायक ने भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं से समाज बंधुओं को अवगत कराया। 

कार्यक्रम का संचालन राजकुमार शर्मा द्वारा किया गया। इस मौके पर प्रदीप त्रिवेदी, धीरज व्यास, मोहरसिंह यादव, मुन्नलाल रावत, लक्ष्मण रावत, डॉ. तुलाराम यादव ने ओढ़ समाज को संगठित और समाज सुधार की बात कही। समाज के अध्यक्ष सीताराम ओढ़, जीवन लाल ओढ़ द्वारा आभार व्यक्त किया गया। समाज के युवा तरुणाई हंसराज ओढ़ द्वारा समाज में व्याप्त कुरीतियों को जनप्रतिनिधियों के सामने रखा और अपने समाज को नशा और अशिक्षा जैसी कुरीतियों से दूर रहने की बात कही।