अकेली घर पर थी युवती आरोपी ने पीछे से दबौचा और..........

पोहरी। जिले के पोहरी अनुविभाग के पुलिस थाना छर्च में एक नव विवाहिता के साथ एक आरोपी रात के समय उस वक्त छेड़छाड़ की घटना कारित कर दी जब महिला पति की गैर मौजूदगी में अपने कमरे में सोने के लिए जा रही थी इसी बीच आरोपी आया और उसे बुरी नियत से पीछे से पकड़ लिया। बाद में महिला के साथ अपने मंसूबों को जब अंजाम नहीं दे पाया तो मौका पाकर वहां से भाग गया। इस मामले में नव विवाहिता ने पुलिस थना छर्च में आरोपी के विरूद्ध शिकायत दर्ज कराई है। 

जानकारी के अनुसार थाना छर्च में 25 वर्षीय नव विवाहिता निवासी छर्च ने बताया कि बीत रात्रि को उसका पति रमेश जाटव किसी काम से घर से बाहर गया था और रात को देर से आने की कह गया था। इसी बीच रोज की भांति रूबी ने घर का पूरा काम किया और पति की गैर मौजूदगी में जब वह अपने कमरे में सोने जा रही थी कि तभी पीछे से एक आरोपी मस्तराम यादव निवासी ग्राम ढोबा आया और उसने रूबी को पीछे से कसकर पकड़ लिया 

जब रूबी ने विरोध किया तो आरोपी ने मारपीट की और उसके साथ बुरी नीयत से छेड़छाड़ कर दी और महिला के साथ अपने मंसूबों को पूरा ना होते देख वहां से मौका पाकर भाग गया। इस मामले को लेकर महिला ने पुलिस थाना छर्च में आरोपी मस्तराम के विरूद्ध धारा 457,354,323 भादवि व एससी एसटी के तहत मामला पंजीबद्ध करा दिया। पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है।