गुमशुदा भाई का पता बताने के एवज में ऐंठ लिए 32 हजार

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम दिहायला में भाई का पता बताने के एवज में तीन आरोपियों ने लगभग 42 हजार रुपए ऐंठ लिए तथा और रुपयों की मांग करने लगे। जब फरियादी ने और रुपए देने से मना कर दिया तो उक्त लोगों ने पता नहीं बताने की बात कही। जिस पर पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लोगों की तलाश शुरु कर दी है। 

अंकुश पुत्र मुलायमसिंह परिहार निवासी दिहायला ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उसका भाई लवकुश 12 अगस्त 2016 को घर से बिना बताए कहीं चला गया था। काफी तलाश करने के बाद जब वह नहीं मिला तो उसकी पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करवाई गई। उसी समय उसके पास जगदीश जाटव, बंटी जाटव, कृष्ण जाटव आए और कहने लगे कि हमें पता है कि तु हारा भाई कहा है। जिस पर जब उसने पता पूछा तो आरोपियों ने रुपयों की मांग की जिस पर अंकुश ने उन्हें 12 हजार रुपए दे दिए। 

आरोपियों वहां से रुपए लेकर चले गए और उसका पता नहीं बताया। इसके बाद फिर तीनों लोग अंकुश के पास आए और कहा कि इस बार उन्हें सही पता है कि उसका भाई कहा पर है और 10 हजार रुपए फिर से मांग कर ले गए लेकिन भाई का पता नहीं बताया। तीसरी बार फिर आरोपी आए और 20 हजार रुपए भाई का पता बताने के लिए ले लिए। 

इसके बाद आरोपी उससे और रुपयों की मांग करने लगे जब अंकुश ने कहा कि उसका भाई का सही पता बता दो लेकिन आरोपियों ने कहा कि अगर और रुपए नहीं दिए तो भाई का पता नहीं बताएंगे जिस पर अंकुश ने परेशान होकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। मामले में पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।