यशोधरा राजे सिंधिया ने माधव चौक पर लगाई झांडू, सफाई कर्मचारी के साथ बैठकर खाया खाना

शिवपुरी। मध्यप्रदेश शासन के खेल मंत्री और शिवपुरी की विधायक यशोधरा राजे सिंधिया ने आज गांधी जयंती के अबसर पर माधव चौक पर झांडू लगाकर मनाया। इस दौरान मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया नगर पालिका के कर्मचारीयों पर उस समय भडक़ गई। जब यहां लगे गंदगी के अंंबार को नपा कमीर्यो ने साफ नहीं किया। उसके बाद यशोधरा राजे सिंधिया ने अपने काफिले को रोककर गंदगी को साफ करने के बाद ही काफिले को आगे बढ़ाया। 

विदित हो कि शहर में आज गांधी जयंती के अवसर पर पूरे भारत में स्वच्छता अभियान चल रहा है। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता सफाई अभियान में जुटे हुए है। आज इस सफाई अभियान के बाद मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने मानस भवन में सफाई कर्मचारीयों के साथ बैठकर खाना खाया। इस दौरान मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के साथ कलेक्टर तरूण राठी भी मौजूद रहे। 

आज शहर में ज्योतिरादित्य सिंधिया और यशोधरा राजे सिंधिया स्व माधवराव सिंधिया की मूर्ति के अनावरण कार्यक्रम में सामिल होंगे। जहां भुआ और भतीजे दोनों एक ही मंच पर होगे। 

यहां बता दे की इस कार्यक्रम में अनावरण को लेकर नगरीय प्रशासन ने एक ही कार्यक्रम के दो कार्ड प्रकाशित कराए है। जिसमें एक कार्ड में ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्य अतिथि बताया है। वही दूसरे कार्ड में यशोधरा राजे को मुख्य अतिथि बताया है। अब देखना यह होगा कि इस कार्यक्रम का मुख्य अतिथि का दायित्व कौन संभालता है।