श्रीमंत! 18 अक्टूबर तक शिवपुरी पहुंच जाएगा सिंध का पानी: दोशियान

शिवपुरी : आज शिवपुरी के दौरे पर आई प्रदेश सरकार की मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने सिंध जलार्वधन योजना के तहत सतनवाड़ा में निर्मित फिल्टर प्लांट का निरीक्षण किया। इस निरीक्षण के दौरान इस काम को कर रही कंपनी दोशियान और नगरपालिका के अधिकारीयों के साथ बैठक की। बैठक में दोशियान कंपनी के महाप्रबंधक महेश मिश्रा ने यशोधरा राजे सिंधिया को आश्वासन दिया कि अब पानी पहुंचे ने कोई बाधा नहीं है और इस माह 18 अक्टूबर तक सिंध का पानी शिवपुरी में बायपास तक पहुंच जाएगा। 

इस समय मडीखेड़ा से सतनवाड़ा फिल्टर प्लांट तक पानी पहुंचने की टेंस्टिग यशोधरा राजे के समक्ष की गई। यशोधरा राजे आज सुबह सर्किट हाउस से सतनवाड़ा फिल्टर प्लांट पहुंची। उनके साथ कलेक्टर तरूण राठी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मोर्य, एसडीएम रूपेश उपाध्याय, एसडीओपी जीडी शर्मा सहित भाजपा के नेता मौजूद थे। 

सतनवाड़ा फिल्टर प्लांट पर यशोधरा राजे की दोशियान तथा नगर पालिका के अधिकारीयों ने अगवानी की। यहां यशोधरा राजे ने फिल्टर प्लांट की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान दाशियान कंपनी के प्रबंधक ने यशोधरा राजे को बताया कि यहां विद्युत की समस्या आ रही है। बिजली विभाग उसमें 600 मेगावाट के पैसे बसूल कर रहा है। और 300 मेगावाट भी सप्लाई नहीं की जा रही है। इस पर यशोधरा राजे ने कलेक्टर तरूण राठी को निर्देशित किया। नगर पालिका,दोशियान और बिजली विभाग के अधिकारी आपस में बैठकर इस समस्या का हल निकाले।