आईटीआई में पेपरों में नकल कराने पर एबीवीपी ने किया हंगामा

शिवपुरी। अभी हाल ही में जमकर सुर्खिया बटौरने बाले आईटीआई शिवपुरी में फिर नया मामला सामने आया है। अब आईटीआई में पदस्थ टीचर ही सरेआम नकल कराने का प्रयास कर रहे थे। इसकी सूचना एबीवीपी को मिली तो वह मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार शासकीय आई टी आई शिवपुरी में वेल्डर ट्रेड की कोलारस और शिवपुरी के छात्र- छात्रों द्वारा हो रही थी। जिसमे बिना अनुमति के कोलारस शासकीय आई टी आई के वेल्डर प्रशिक्षण अधिकारी परिहार सर आ गए और वह मौजूद छात्र छात्रों को नक़ल करने लगे।

जिसका विरोध वह ड्यूटी पर मौजूद इशरार कुरैशी और सलमान खान जो की वह मेहमान प्रवक्ता है। उन्होंने इसकी शिकायत शिवपुरी आईटीआई के प्राचार्य से की तो प्राचार्य ने इशरार व सलमान पर दवाब दाल कर उनकी ड्यूटी वह से हटा दी।

पर वहां  मौजूद खान और परिहार सर को वह से अपनी स्कूटी पर बिठा कर कहीं ले गये। इसकी शिकायत फिर वह क लोगो ने अखिल भारतीय विधार्थी परिषद् को दी। जिस पर एबीवीपीके कार्यकर्ता मयंक दीक्षित जिला संयोजक, अनुराग, अमित, सुमित, अक्षय अनुराग ने डायल 100 को दी। जिस पर डायल 100 मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। बताया गया है कि उक्त शिक्षक ने नक़ल करने के प्रत्येक बच्चे से 100-100 रुपए रिश्वत के रूप में लिए गये।