ठेला चालक ने लगाया यातायात विभाग के सूबेदार पर मारपीट के आरोप, की शिकायत

शिवपुरी : थाना कोतवाली क्षेत्र के माधवचौक चौराहे के निकट शिवपुरी सिनेमा के नीचे एक हाथ ठेला लगाने वाले युवक के साथ यातायात विभाग के सूबेदार ने इसलिए मारपीट कर दी क्योंकि उसने अपना ठेला रोड़ पर खड़ा कर रखा था जबकि ठेला चालक का कहना है कि वह नियम के अनुरूप मुख्य रोड़ से अंदर की ओर ठेला लगाए हुए था बावजूद इसके यातायात प्रभारी ने बुरी तरह मारपीट कर ठेला चालक को घायल कर दिया। इस मामले को लेकर ठेला चालक थाना अजाक पहुंचा और अपने साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई। 

माधवचौक शिवपुरी सिनेमा के नीचे हाथ ठेला लगाने वाले राजू पुत्र रघुवर खटीक उम्र 35 वर्ष निवासी सईसपुरा ने बताया कि वह मुख्यत: ऑटो यूनियन का उपाध्यक्ष है और ऑटो चालन के दौरान कई प्रकार की परेशानियों से आहत होकर उसने कुछ दिन पूर्व ही हाथ ठेला लगाकर फल बेचने का काम शुरू किया था। रोज की भांति शनिवार को भी राजू खटीक नागर बुक डिपो के सामने रोड़ से अंदर की ओर अपना ठेला लगाकर काम कर रहा था कि तभी यातायात विभाग के प्रभारी यादव आए और उन्होंने मुख्य रोड़ पर ठेला देखकर सीधे आव देखा ना ताव और ठेला चालक राजू खटीक के साथ मारपीट कर दी हाथ में लिए डण्डे से बड़ी देर तक यातायात सूबेदार यादव उसे मारते रहे जिसके चलते राजू के पैर में गंभीर चोट आई और उसके पैर में लगे निशान नीले पड़ गए। 

जैसे-तैसे राजू खटीक वहां से निकला और पुलिस थाना अजाक पहुंचकर अपने साथ हुई घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई। राजू खटीक का आरोप हैकि सूबेदार यादव ने जहां ठेला लगता है उसके समीप किसी पंडित की बातों में आकर यह कदम उठाया और जान बूझकर ठेला राजू खटीक के साथ मारपीट की गई।

चूॅकि वर्तमान में राजू खटीक अॅाटो यूनियन का उपाध्यक्ष है इसलिए सरेआम माधवचौक पर ऑटो यूनियन के पदाधिकारी के साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर ऑटो चालकों व यूनियन में भी रोष व्याप्त है ओर वह इस मामले को लेकर शीघ्र पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को शिकायत दर्ज कराऐंगें।