BJP नेता विनोद राठौर ने WHATSAPP GROUP में डाली ट्रिपल X वीडियो

शिवपुरी। शिवपुरी के हाईप्रोफाइल वाट्सएप ग्रुप में आज उस समय सनाका खिंच गया जब एक व्यक्ति ने उसमें न्यूड वीडियो पोस्ट कर दिया। इस वाट्सएप ग्रुप में जिले के कलेक्टर, एसपी, प्रशासनिक अधिकारी सहित जिले भर के पत्रकार जुडे हुए हैं। ग्रुप एडमिन ने तत्काल उस व्यक्ति को बाहर निकाल दिया। अब देखना यह है कि क्या पुलिस इस व्यक्ति के खिलाफ अश्लीलता फैलाने की कार्रवाई करेगी। इस व्यक्ति का नाम विनोद राठौर बताया जा रहा है जो भाजपा नेता है।बताया गया है कि भाजपा नेता विनोद राठौर ने अपने मोबाइल नंबर 9993479162 से वाट्सएप ग्रुप पर सुबह 10:18 बजे बेहद अश्लीलता भरा वीडियो डाला। 23 सैकण्ड के इस वीडियो में अश्लीलता की सारी सीमाएं तोड़ दी गई थीं। इसमें एक युवा महिला और पुरुष को बिल्कुल प्राकृतिक अवस्था में अप्राकृतिक कृत्य करते दिखाया गया है। 

जिस वाट्सएप ग्रुप में यह पोस्ट डाली गई वो शिवपुरी के दैनिक समाचार पत्र का था। जिसमें कलेक्टर तरूण राठी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य, आरएमओ डॉ. गुर्जर, थाना प्रभारियों सहित अनेक प्रतिष्ठित हस्तियां, पत्रकार भी शामिल हैं। जैसे ही वीडियो ग्रुप पर डला वैसे ही एक सदस्य सोनू सैन ने आपत्ति जताई। विनोद ने माफी मांगते हुए लिखा कि गलती से पोस्ट हो गई। शैलेन्द्र पाराशर ने उन्हें सलाह दी कि गलती से लेफ्ट भी हो जाओ नहीं तो मुझे हटा दें, न्यूज वाला ग्रुप है कोई भी खोल लेता है। 

इस पर विनोद राठौर ने फिर पोस्ट डाली सो सॉरी भाई। इसके बाद एडमिन ने अपना दखल देना शुरू किया और भाजपा नेता राठौर को डपटते हुए कहा कि ग्रुप में अश्लील पोस्ट डालकर अपनी मानसिकता का परिचय न दें। विनोद राठौर जी आप भाजपा के नेता हैं सब जानते हैं। आप थोड़ी बहुत बुद्धि रखते हो या नहीं। अब विनोद राठौर जी आपको ग्रुप से रिमूव किया जा रहा है।

फिर विनोद राठौर ने सफाई देते हुए कहा कि अरे डिलीट कर रहा था भाई किसी का आया था गलती से फॉरवर्ड हो गया। मैंने कभी भी ऐसी कोई पोस्ट नहीं। अब शिवम सिंह सेंगर ने लिखा कि अब का होत है जब चिडिय़ा चुग गई खेत। टिंक्वल शर्मा ने लिखा क्या फालतू का मेटर है, लेकिन संजय बेचैन ने एडमिन को सलाह दी कि एडमिन जी पुलिस को सूचित करें। केके दिनारा ने लिखा कि इससे ग्रुप की साख का बट्टा लगता है यह बहुत ही सक्रिय और अनुशासित ग्रुप है। शिवम सिंह सेंगर ने लिखा अब शांति बनाए रखें पोस्ट डालने वाले व्यक्ति को ग्रुप से हटा दिया गया है।

इसी दौरान एडमिन ने ग्रुप का नाम बदल दिया। इस पर सदस्यों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की कि ग्रुप का नाम तो वही सही था। इस पर लिखा गया कि 24 घंटे को शोक स्वरूप हटा दिया गया है। सूत्र बताते हैं कि इस मामले में भाजपा नेता की पुलिस के साथ-साथ भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी से भी शिकायत की जा रही है। 

शिकायत आई तो कार्रवाई अवश्य करेंगे: टीआई
टीआई संजय मिश्रा ने बताया कि भाजपा नेता द्वारा अश्लील पोस्ट वाट्सएप ग्रुप पर डाले जाने की उन्हें जानकारी अवश्य मिली है, लेकिन इसके बारे में अभी किसी ने कोई शिकायत नहीं की है, परंतु यदि कोई शिकायत करेगा तो आईटी एक्ट के तहत इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। 

क्या भाजपा करेगी इन पर कार्रवाई 
भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने बताया कि उन्हें भाजपा कार्यकर्ता विनोद राठौर द्वारा अश्लील पोस्ट डालने की जानकारी उन्हें मिली है। भाजपा एक अनुशासित दल है यदि श्री राठौर के खिलाफ शिकायत सही पायी गयी तो उनके विरुद्ध कड़ी अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी।