किशोरी BF के साथ मना रही थी रंगरेलिया, मां ने देखा और हो गई FIR

नरवर। जिले के नरवर थाना क्षेत्र के नरवर कस्बे में ही एक नाबालिग किशोरी ने अपने पड़ौस में रहने बाले दो युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने दोनो आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। जानकारी के अनुसार रूचि पुत्री रामदीन कोली उम्र 16 वर्ष अपने घर नीचे के कमरे में अकेली थी। तभी गांव का ही आरोपी बिल्लू उर्फ अमन कोली अपने साथी दीपक कोली के साथ कमरे में पहुंचा और किशोरी के साथ अशलील हरकत कर दी। 

बताया गया है कि उक्त किशोरी का प्रेम-प्रंसग उक्त आरोपी बिल्लू से चल रहा था। जिस पर बीते रोज दोपहर में परिजनों के सो जाने पर उक्त किशोरी ने अपने प्रेमी को मिलने अपने ही घर बुला लिया। दोनों रौंमास में बिजी थी और आरोपी प्रेमी का दोस्त घर के बाहर पेहरा दे रहा था। तभी किशोरी की मां नीचे कमरे में आ गई। 

जिस पर मां ने दोनों को संदिग्ध परिस्थति में देख लिया। मां चिल्लाई तो आरोपी मौके से भागने लगा जिसे परिजनों ने पकड़ लिया। आरोपी अपने आप को फंसा देखकर मां और बेटी के साथ मारपीट कर भाग गया। इस मामले में पुलिस ने किशोरी की रिपोर्ट पर दोनों आरोपीयों के खिलाफ धारा 354,452,323,34 ताहि, 7/8पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।