सुपरवाईजर ने नहीं सुनी तो ग्रामीणों ने खुद कर दी ट्रांसफार्मर की बागड़

अभिषेक शर्मा पोहरी। जिले के पोहरी के ग्राम पंचायत जखनोद में विद्युत विभाग की मनमानी चरम पर है। जहाँ प्रशाशन द्वारा बीच गांव में ट्रांसफार्मर लगा दिया गया जिसकी ऊंचाई भी कम है साथ ही ट्रांसफार्मर के चारो ओर खुलेआम तार डले हुए है जिसके कारण लोगो को काफी परेशानी का सामना कारना पड़ रहा है। कई बार विधुत विभाग के कर्मचारियो सहित JE को ग्रामीणों द्वारा अवगत करा दिया गया था लेकिन विद्युत विभाग द्वारा आज तक ग्रामीणों की सुध नही ली है। विभाग सिर्फ हादसे के इंतज़ार में है। खुलेआम लगे ट्रांसफॉर्मर से कई बार मवेशियों को करंट लग गया जिससे ग्रामीणों द्वारा बचा लिया गया लेकिन प्रसाशन को जानकारी के बाद भी ट्रांसफार्मर की सुध नहीं ली गई है। 

अभी हाल ही बीते कुछ दिनों पहले यही एक भैस को करंट लग गया था जिसे ग्रामीणों द्वारा कड़ी मशक्कत करने के बाद उसे बचा लिया गया जहां तत्काल विद्युत विभाग के अधिकारियों को सूचित किया लेकिन उनके द्वारा आज तक जायजा नही लिया गया।

विद्युत विभाग ने नही सुनी तो लोगो ने की चारो ओर बागड़
ग्राम पंचायत जखनौद में खुलेआम लगे ट्रांसफार्मर से बार बार जानवर हादसे के शिकार ही रहे थे और विद्युत विभाग के अधिकारियो द्वारा भी कोई सुध नही ली जिसे लेकर ग्रामीणों द्वारा ट्रांसफॉर्मर के चारों ओर बागड़ कर दी जिससे जानवर हादसे के शिकार न हो सके। ऐसे में विद्युत विभाग की लपरवाही से लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इनका कहना है -
हमारे गाव में ट्रांसफार्मर लगा है जिससे कई बार हमारे पशुओं को करंट लग गया। शिकायत के बाद भी आज तक नही की दुरुस्ती।
राजेन्द्र यादव ग्रामीण