सिंधिया के साथ अंग्रेजो ने मिलकर जुल्म करे: बयान पर भावुक यशोधरा

शिवपुरी। बीते रोज भिण्ड के अटेर में उपचुनाव में सभा को संबोधित करने आए सीएम शिवराज सिंह चौहान अपने ही बयानों उलझते जा रहे है। इस बयान को लेकर मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया इस मामले को लेकर भावुक हो गई। उन्होंने शिवपुरी में आज प्रेस द्वारा पूछे गए प्रश्न में कहा कि राजमाता ने भाजपा को अपने खून पसीने से सींच कर खड़ा किया है।

आज प्रेस से बात करते हुए भावुक हुई यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि जब हम छोटे-छोटे हुआ करते थे। तब राजमाता सिंधिया ने बहुत मेहनत की।अम्मा ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। वह फील्ड में इतना काम करती थी। वह डायवटीज होने और कार्वनिक होने के चलते डॉक्टर को लेकर अपने साथ चलते थी। 

भाजपा को खड़ा करने के लिए भाजपा के लिए नए हेलीकॉप्टर खरीदें। 50-50 कारें दी। हमें बताया जाता था कि मां देश के लिए अपना सब न्यौछावर कर रही है। खुद शिवराज सिंह राजमाता को अपनी प्रेरणा और आदर्श मानते है। 

हालांकि मुख्य मंत्री के इस बयान पर यशोधरा राजे भरोशा नहीं कर रही है। विदित हो कि बीते रोज भिण्ड के अटेर में उपचुनाव में एक सभा को संबोधित करने आए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भिण्ड की जनता को अग्रेंजों के साथ मिलकर सिंधिया परिवार ने लूटा है।