250 क्वाटर शराब सहित दो आरोपी गिरफ्तार ,मारुति कार में रखकर अवैध रूप से किया जा रहा था परिवहन

शिवपुरी। सिटी कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर से मनियर क्षेत्र में अवैध रूप से परिवहन की जा ही 250 क्वाटर देशी शराब सहित मारुति कार में रखकर अवैध रूप से किया जा रहा था परिवहन कार को जब्त किया है, साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

कोतवाली टीआई संजय मिश्रा को आज दोपहर के समय मुखबिर से सूचना मिली कि लालमाटी मनियर क्षेत्र में कुछ लोगों द्वारा मारूति कार में रखकर अवैध रूप से शराब का परिवहन किया जा रहा है। मुखबिर की सूचना के बाद श्री मिश्रा द्वारा पुलिस की एक टीम मौके पर भेजी।

पुलिस द्वारा पोहरी रोड बस स्टेण्ड के पीछे लाल माटी मनियर से मारुति कार क्रमांक पीबी 08 क्यू 6931 को पकड़ लिया, जब कार की तलाशी ली गई तो उसमें 250 क्वाटर देशी शराब के पाए गए। परिवहन करने वालों ने अपना नाम श्रीकृष्ण वर्मा पुत्र चंपालाल वर्मा उम्र 34 वर्ष निवासी ग्राम आंकुर्सी थाना पोहरी एवं जंडेल सिंह गुर्जर पुत्र निवासी मगरौनी बताया। पकड़ी गई शराब की कीमत 10 रुपए आंकी गई है। पुलिस ने शराब सहित कार को जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।