VIRENDRA RAGHUWANSHI: जनसेवा के बहाने शराब माफिया पर टारगेट, कोलारस में जमने की तैयारी

कोलारस। आज कोलारस में आयोजित शिवपुरी के पूर्व विधायक और भाजपा नेता वीरेन्द्र रघुवंशी की प्रेस वार्ता के कई मायने निकाले जा रहे है। उनकी प्रेस वार्ता से ऐसा लग रहा था कि वे समाज सेवा के नाम पर शराब कंपनी को टारगेट कर रहे है। दूसर ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि वे कोलारस की राजनीति में घुलकर अपनी जमीन जमाने की कोशिश कर रह है। 

कोलारस के रेस्ट हाडस मेें हुई प्रेसवार्ता में पूर्व विधायक रघुवंशी ने कहा कि में शुरू से ही जनसेवा के लिए तत्तपर रहा हूॅ। इसी के चलते मेने युवाओ में बडते नशे को देखते हुए नपा मुक्ति अभियान की शुरूवात आप सभी से किया जाना है। जिसमें हमारे जनप्रतिनिधियो कि भी महत्वपूर्ण भूमिका होगी। नशे मुक्ति के लिए हमने प्रदेश के मु य मंत्री से लेकर जिला कलेक्टर और शिवुपरी पुलिस अधीक्षक को भी अवगत करा दिया है। 

साथ ही कोलारस बदरवास में बिक रही अवैध शराब पर पूर्णता रोक लगाने के लिए आवेदन भी दिया है। रघुवंशी ने बताया कि कोलारस बदरवास में कुल 17 देशी और विदेशी शराब कि दुकानें है इसके बाबजूद भी हर गांब में अवैध रूप से शराब कि बिक्री कि जा रही है। जिससे युवाओ में नशे का चलन बड़ता जा रहा है। साथ ही मेरा व्यक्ति मानना है। गुजरात की तर्ज पर मप्र को भी शराब बंदी कर देना चाहिए। 

आगे कि रूप रेखा पर रघुवंशी ने बताया कि सिंध किनारे बसे गांव के आस पास 50 किमी के एरिये में दोनो तरफ  हजारो पेड़ लगाए जाऐंगे तथ जन भागिदारी से इनहे पालने का कार्य भी बखूभी किया जाएगा। जैसे मेंने षिवपुरी कि जनता को पानी पिलाया ऐसे ही इन पेड़ो को भी हर हाल में पानी पिलाया जाएगा।

जब पत्रकारो ने पूर्व विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी से कोलारस में अपनी सक्रियता को लेकर सवाल किया कि क्या आपकी सक्रियता को आने वाले विधानसभा चुनाव से क्युं न जोड़ा जाए तो उनहोने यह कहते हुए टाल दिया कि यह बाद कि बाद है अगर पार्टी कोई जि मेदारी देगी तो में इसमें पीछे नही हटूंगा। पर अभी इस पर बात करने का कोई मतलब नही हमने जिस काम के लिए संकल्प लिया है। उसपर पहले फोकस करना है। बाकी आप सब जानते है।