बीच बाजार टेंपू से उतारकर की युवती से छेड़छाड़,मामला दर्ज

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र के झांसी तिराहे पर कॉलेज से अपने गांव सेसई जाने के लिए टेंपू में बैठी 22 वर्षीय युवती के साथ एक मनचले ने छेड़छाड़ कर दी और उसे जबरन टेंपू से उतार लिया। उक्त घटना कल दोपहर के समय घटित हुई जिसकी शिकायत पीडि़त युवती ने थाने पहुंचकर दर्ज करा दी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय युवती रानी जाटव(परिवर्तित नाम)कल कॉलेज में पढऩे के लिए शिवपुरी आई थी। दोपहर करीब 3 बजे वह कॉलेज से अपने घर जाने के लिए झांसी तिराहे पहुंची जहां से वह सेसर्ई के लिए चलने वाले टेंपू में सवार हो गर्ई तभी आरोपी प्रदीप पुत्र सुरेश रावत निवासी सेसर्ई ने टेंपू में घुसकर युवती के साथ छेडख़ानी कर दी। 

जब युवती ने आरोपी का विरोध किया तो आरोपी ने उसका हाथ पकडक़र जबरन उसे टेंपू से उतार लिया। बाद में वहां भीड़ एकत्रित हो गर्ई तो आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ। 

उक्त घटना की जानकारी पीडि़त बालिका ने मोबार्ईल से अपने परिजनों को दी। इसके बाद उसके परिजन शिवपुरी आए और युवती को लेकर थाने पहुंचे जहां पुलिस ने युवती की शिकायत पर से आरोपी प्रदीप रावत के खिलाफ भादवि की धारा 354, 506  3(2)5 एससीएसटी एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।।