बडी खबर: विधायक के नौ रत्न के खिलाफ हाईवे जाम

बदरवास। जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास क्षेत्र के बांसखेड़ा गांव के ग्रामीणों ने तीन माह से शासकीय उचित मूल्य की दुकान पर राशन न मिलने के चलते हाईवे पर चक्का जाम कर दिया। इस चक्का जाम से हाईवे पर यात्री परेशान होते नजर आए। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों को समझा कर चक्का जाम को खुलवाया।  उक्त सेल्समेन काग्रेंस विधायक के खाशमखास बताए जा रहे है। 

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत तिला तिली में शासकीय उचित मूल्य की दो दुकाने संचालित है। जिसमें से एक तिला तिली में है और दूसरी श्रीपुर चक में संचालित है। जिसमें श्रीपुर चक में बांसखेड़ा के ग्रामीणों का माल वितरित किया जाता है। ग्रामीणों का आरोप है कि उन्हे पिछले तीन महीने से राशन नहीं मिला है। आरोप है कि गरीबों के हक के इस माल को सेल्समेन की दंवगई और विधायक के संरक्षण के चलते रातों रात ब्लेक में बेच दिया जाता है। 

ग्रामीणों का आरोप है कि इन पैसों का बदरवांट सक्षम अधिकारीयों तक होने से गरीब के बच्चों की मुंह का निबाला छीना जा रहा है। इससे गुस्साए ग्रामीणों आज हाईवे जाम कर आंदोलन की राह पकड़ी। क्या प्रशासन के समझाने के बाद हालात सामान्य हो पाएगें। या फिर राजनैतिक दबाव के चलते यह मामला भी सैकड़ों मामलों की तरह ठंडे बस्ते में चला जाएगा। 

बताया गया है कि उक्त सेल्समेन ध्रुव पाल सिंह यादव वर्तमान विधायक रामसिंह यादव के नौरत्नों में से एक है। जो कि अक्सर ज्योतिरादित्य सिंधिया और विधायक के पोस्टरों की शोभा बडाते हुए देखे जा सकते है। 

इनका कहना है- 
मुझे एसडीएम सहाब ने उक्त घटनाक्रम की सूचना दी है। जिसपर मेंने तत्काल सेल्स मेंन को माल बांटने के आदेश दिए है। मौके पर माल बट रहा है। में भी मौके पर पहुंच रहा हूॅ। मामले को दिखवाता हूॅ।
अनिल श्रीवास्तव,सहायक खाद्य निरीक्षक बदरबास।