शिकायत करने आ रहे ग्रामीणों पर सरपंच के गुर्गा ने किया हमला: हवाई फायरिंग

शिवपुरी। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत ककरई में चुनाबी रंजिश के चलते दो पक्षों में विबाद हो गया। यह बिवाद इतना बड़ गया कि वर्तमान सरंपच के गुर्गो ने जमकर तोडफ़ोड करते हुए ग्रामीणों के साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं इस घटना के बाद ग्रामीणों ने सरंपच पति पर फायरिंग करने के आरोप भी लगाए। हांलाकि पुलिस इस मामले में मामले में आपस में सुलह की बात कह रही है। इस घटना में घायल 4 ग्रामीणों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार सरपंच पद के चुनाव में श्रीमती शांति यादव विजयी हुई थी। इससे उनके विरोधी उनसे रंजिश रखते थे। बताया जाता है कि आज सुबह सरपंच और उनके पति की शिकायत करने दो बुलेरो और पांच मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ लोग शिवपुरी आ रहे थे। इनमें कुछ ग्राम के पंच भी थे। 

इसकी जानकारी जब सरपंच के समर्थकों को लगी तो उन्होंने सडक़ पर पत्थर डालकर वाहनों को रोकने की कोशिश की। जैसे ही गाडिय़ां रूकी वैसे ही घात लगाए बैठे हमला बरों ने हमला बोल दिया तथा गाडिय़ों की तोड़ फोड और मारपीट करना शुरू कर दिया। दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की गई। 

इनका कहना है-
शिकायत करने जा रहे ग्रामीणों और सरपंच के बीच विवाद तो हुआ है जो कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही आपस में सुलझ गया। यह मामला सिर्फ और सिर्फ पुलिस की छवि को धूलित करने का प्रयास है। गोली चलने और इतना ज्यादा बबाल होने का तो सबाल ही नहीं है।
धर्मेद्र सिंह यादव
थाना प्रभारी बैराड़