HOTEL SHIVAM PARADISE में नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण, मैनेजर ने पकड़ा और छोड़ दिया

SHIVPURI | विष्णु मंदिर के पास स्थित होटल शिवम पैराडाईज के कर्मचारियों की पिटाई का मामला सामने आया है। इसी के साथ यह राज भी खुल गया। राज यह कि शिवम पैराडाईज में कुछ लड़के नाबालिग लड़कियों को लाकर उनका यौनशोषण कर रहे थे। होटल के कर्मचारियों ने उन्हे रंगे हाथों पकड़ा लेकिन पुलिस को नहीं बताया और गैरकानूनी गतिविधियों को छुपा लिया। इसके ​बदले कर्मचारियों द्वारा कुछ ऐसा किया गया कि नाबालिग लड़कियों को लेकर आए युवक भड़क गए और उन्होंने मैनेजर को जमकर कूटा। 

कहानी मंगलवार शाम 7 बजे से शुरू होती है। एक युवक ने शाम लगभग 7 बजे आकर एक रूम बुक कराया और बताया कि झांसी से शादी में उसका परिवार आया है और वह होटल में रूकना चाहता है। इस पर होटल में एक रूम बुक करा दिया गया। उसके बाद रात्रि लगभग 11 बजे तीन लड़कियां और 2 लड़के और आ गए और आपस में एक दूसरे को भाई बहन बताकर दो रूमों में रूक गये। होटल कर्मचारियों ने सभी यात्रियों के नाम पते तक दर्ज नहीं किए। केवल एक आईडी पर सभी को रुकने की इजाजत दे दी। 

रात में युवक युवतियों की रंगरेलियां शुरू हो गईं। होटल कर्मचारियों भी शायद इसी क्षण के इंतजार में था। उसने छापामार कार्रवाई कर डाली। युवक युवतियां रंगे हाथों पकड़े गए। फिर शुरू हुआ पूछताछ का सिलसिला। पता चला कि युवतियां नाबालिग हैं। माना जा रहा है कि होटल मैनेजर ने उन्हे पुलिस के सुपुर्द करने का डर दिखाया और दवाब बनाकर फायदा लिया। इसके बाद सभी को छोड़ दिया। 

युवक पहले तो वहां से चुपचाप चले गए। युवतियों को उन्हें सुरक्षित स्थान तक पहुंचाया लेकिन फिर लौटकर आए और होटल कर्मचारियों पर हमला बोल दिया। युवकों ने उसे बेरहमी से पीटा और फरार हो गए। अब होटल संचालक चाहते हैं कि पुलिस इस मामले में तत्काल कार्रवाई करे और हमला करने वाले युवकों को गिरफ्तार करे परंतु सवाल यह है कि अपने होटल में नाबालिग लड़कियों का यौनशोषण पता चलने के बाद भी पुलिस से छुपाए रखने वाले होटल संचालक के खिलाफ क्या कुछ कार्रवाई होगी। यहां याद दिला दें कि अवयस्क युवतियां यदि अपनी मर्जी से भी यौनसंबंध बनाती हैं, तब भी उसे यौनशोषण ही माना जाता है। ऐसी युवतियों के साथ भागकर प्रेम विवाह करने वालों के खिलाफ अपहरण और यौनसंबंध बनाने वालों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया जाता है। यौनशोषण के मामले को छुपाने वाले के खिलाफ क्या धारा लगाई जाएगी, यह पुलिस के विचार का विषय है।