छेड़छाड़: पंचायत के फरमान के खिलाफ गये और हो गई FIR

पिछोर। जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना क्षेत्र के ग्राम दविया गोविन्द में एक नाबालिग बालिका के साथ गांव के दो सजातीय युवकों ने छेड़छाड़ कर दी थी। इस मामले में समाज की पंचायत ने राजीनामा करा दिया था। 

लेकिन इसके बाबजूद भी आरोपीगण अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और पीडि़ता के साथ पुन: छेड़छाड़ कर उसे जानसे मारने की धमकी दी। जिससे परेशान होकर पीडि़त बालिका ने कल थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 354 ए, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

विदित हो कि 12 जनवरी को आरोपी संतोष जाटव और राहुल जाटव ने एक 16 वर्षीय बालिका के साथ छेड़छाड़ कर दी थी। जिसको लेकर पीडि़त बालिका और आरोपीगणों के परिवारजन आमने सामने आ गए थे। इस मामले को सामाजिक पंचायत के हस्तक्षेप के बाद राजीनामा कराकर निराकरण कर दिया था। 

लेकिन आरोपी राहुल और संतोष ने बीते रोज बालिका के साथ अभद्रता की और उसे धमकी दी कि जिस तरह उसने पहली घटना पंचायत के समक्ष उजागर की थी। अगर उसने दोबारा ऐसा किया तो वह दोनों उसे जानसे मार देंगे। घटना के बाद पीडि़त बालिका ने अपने पिता को आरोपी की करतूत के बारे में बताया। जहां उसका पिता बालिका के साथ थाने पहुंचा और दोनों आरोपियों की शिकायत दर्ज करा दी।