सूने घर में चोरों का धावा, नगदी सहित सामान पार

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र के अम्बेडकर कॉलोनी में रहने वाला एक परिवार अपने मकान का ताला लगाकर रिश्तेदारी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तमिलनाडू गया हुआ था। इसी दौरान अज्ञात चोरों ने उनके मकान को निशाना बनाते हुए ताला तोडक़र घर में रखे नगदी सहित सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। मकान मालिक की रिपोर्ट पर से पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार जगदीश पुत्र मायन देवन राजपूत उम्र 24 वर्ष निवासी अम्बेडकर कॉलोनी जो मुख्य रूप से तमिलनाडू के रहने वाले हैं और पिछले काफी समय से शिवपुरी की अ बेडकर कॉलोनी में मकान बनाकर रह रहे हैं। विगत दिवस परिवार के सभी सदस्य तमिलनाडू में अपने अन्य परिजनों के यहां आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए हुए थे।

घर का ताला लगा हुआ था तभी 1 दिसम्बर से 7 दिसम्बर के बीच अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोडक़र नगदी सहित 62 हजार रुपये का सामान चोरी कर लिया। जब गृहमालिक वापस लौटकर आया तो चोरी की जानकारी लगी। पीडि़त ने घटना की शिकायत देहात थाने पहुंचकर दर्ज कराई। पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर से अज्ञात चोरों के खिलाफ 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।