रेत माफिआयों पर फिर गिरी एसपी की गाज, चार डंपर सहित ट्रेक्टर पकड़ा

शिवपुरी। जिले मेंं नवागत पुलिस अधीक्षक के आने के बाद पूरे जिले में रेत माफियाओं में हडक़ंप मचा हुआ है। पुलिस लगातार इन रेत माफियाओं पर कार्यवाही कर रही है। इसी मुहिम के चलते आज नरवर पुलिस ने कटेंगरा खदान से चार ड फर और एक ट्रेक्टर रेत का अवैध उत्खनन करते पकड़ लिए, लेकिन  पुलिस कार्रवाई से पहले ही ड फर चालक अपने-अपने वाहन छोडक़र भाग गए। पुलिस ने चार ड फर और एक ट्रेक्टर को जप्त कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार एसपी सुनील कुमार पाण्डे को कल कटेंगरा खदान पर अवैध उत्खनन की सूचना प्राप्त हुई जिस पर एसपी ने करैरा एसडीओपी श्री जुलानिया को कार्रवार्ई के लिए निर्देशित किया। इसके बाद श्री जुलानिया ने नरवर टीआई सुरेश नागर को कार्रवाई करने और टीम गठन का निर्देश दिया।  

पुलिस टीम ने कटेंगरा खदान पर छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया। इस दौरान पुलिस ने वहां खड़े दो खाली ड फर क्रमांक एमपी 33 एच 1291, एमपी 33 एच 1788 सहित भरे ड फर क्रमांक एमपी 07 जीए 4222, एमपी 33 एच 1787 और एक भरा ट्रेक्टर  एमपी 33 ए 9460 को पकड़ लिया। 

इसके बाद पुलिस ने प्रशासनिक अधिकारियों सहित माईनिंग अधिकारियों को मौके पर बुलाया लेकिन कोई भी वहां नहीं पहुंचा। तो पुलिस ने सभी वाहनों को जप्त कर थाने लाकर खड़ा कर दिया। 

पुलिस की इस कार्रवार्ई में टीआई सुरेश नागर सहित एसआई संजीव परते, एएसआई भूपेन्द्र सिंह, प्रधान आरक्षक दिनेश यादव, आरक्षक अरविन्द, रामहेत, नहार सिंह और महेश शर्मा की महती भूमिका रही।