हैंडबॉल प्रतियोगिता: कल होगा समापन, कमल मौर्य होंगे मुख्य अतिथि

शिवपुरी। शहर के प्रतिष्ठित शिवपुरी पब्लिक स्कूल में आयोजित द्वितीय अंतर स्कूल हैंडबॉल प्रतियोगिता के आज खेले गए मुकाबलों के उपरांत शिवपुरी पब्लिक स्कूल और हैप्पीडेज स्कूलों की टीमें अपने प्रतिद्वंद्वी टीमों को हराकर फायनल में पहुंचने में सफल रहीं। 

प्रतियोगिता का फायनल मैच एवं समापन समारोह रविवार को 11 बजे शिवपुरी पब्लिक स्कूल के खेल मैदान पर संपन्न होगा। कार्यक्रम के मु य अतिथि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य होंगे।

खेल अधिकारी वसीम खान द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आज खेले गए पहले मैच में हैप्पीडेज स्कूल की टीम ने संस्कार स्कूल की टीम को 20-0 पराजित किया, वहीं केन्द्रीय विद्यालय की टीम ने सेंट बेनेडिक्ट स्कूल की टीम को 15-0 से हराया। एक अन्य मुकाबले में शिवपुरी पब्लिक स्कूल की टीम ने गीता पब्लिक स्कूल की टीम को 15-1 से परास्त किया।

आज खेले गए पहले सेमीफायनल मुकाबले में शिवपुरी पब्लिक स्कूल की टीम ने किड्स गार्डन स्कूल को 12-9 से  पराजित कर फायनल में स्थान बनाया, वहीं दूसरे सेमी फायनल में हैप्पीडेज स्कूल की टीम ने केन्द्रीय विद्यालय की टीम को 14-11 से पराजित कर फायनल में प्रवेश किया। रविवार को शिवपुरी पब्लिक स्कूल और हैप्पीडेज स्कूल के बीच फायनल मुकाबला खेला जाएगा।