बहन ने की है मेरे भाई की हत्या, टीआई ने रिश्वत लेकर एक्सीडेन्ट कर दिया

शिवपुरी। जिले के बदरबास थाना क्षेत्र में विगत 4 माह पूर्र्व बदरवास रेलवे ट्रेक पर मिली रिंकू चिड़ार की लाश के मामले में मृतक के पिता कल्याण चिड़ार ने बदरवास टीआई पर एक लाख रूपए की रिश्वत लेकर हत्या के मामले को रेल दुर्घटना में परिवर्र्तन कर हत्यारोपियों को बचाने का आरोप आज जनसुनवाई में कलेक्टर को आवेदन देकर लगाया। इस मामले में कलेक्टर ने पुलिस अधीक्षक को जांच के लिए भेज दिया है। 

पीडि़त कल्याण पुत्र बोलरिया चिड़ार निवासी साक्षी गार्डन के पास बदरवास ने अपना शिकायती आवेदन कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव को देकर बताया कि 26 जून 2010 को रात्रि 10 बजे मेरी बहिन मुन्नी चिड़ार का पुत्र रामभरोसे मेरे पुत्र रिंकू चिड़ार को घर से जबर्दस्ती ले गया था। उसके बाद रामभरोसे ने रिंकू को जमकर शराब पिलार्ई बाद में उसकी हत्या कर लाश रेलवे ट्रेक पर फैंक दी। 

जानकारी उन्हें दूसरे दिन 27 जून को सुबह 7 बजे लगी। आवेदन में उल्लेख किया गया है कि पुलिस ने बिना जांच किए ही मामले को रेल दुर्घटना में परिवर्ति कर दिया जबकि मेरे पुत्र रिंकू की हत्या मेरी बहिन मुन्नी चिड़ार, रामभरोसी और लखन ने की है। 

तीनों हत्यारोपियों से बदरवास टीआई ने एक  लाख रूपए की रिश्वत लेकर आरोपियों के बचाव के लिए रेल दुर्घटना बता दी।  कल्याण ने आवेदन में यह भी उल्लेख किया है कि आरोपियों को उसके पुत्र ने 50 हजार रूपए उधार दिए थे। जिन्हें आरोपीगण वापस नहीं लौटा रहे थे। इसी बात को लेकर आरोपीगण आए दिन झगड़ा भी करते और इसी समस्या से निजात पाने के लिए उन्होंने रिंकू की हत्या कर दी।

इनका कहना है
मेरे पर लगाए गए आरोप झूठे और वेबुनियाद हैं। जो व्यक्ति मेरे ऊपर आरोप लगा रहा है न तो उस पर कोर्ई जमीन है और न ही उसके बैंक में खाते हैं। ऐसी स्थिति में वह एक लाख रूपए की राशि कहां से देगा। अगर शिकायत की है तो इसमें वरिष्ठ अधिकारी जांच करें। उसमें जो भी निष्र्र्कष निकलेगा वह मुझे स्वीकार होगा। 
पी.पी. मुदगल टीआई बदरवास