गर्ल्स स्कूल के बाहर एक मनचले ने फिर की छात्राओं के साथ अभद्रता

पोहरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के पोहरी में ही स्थिति शासकीय कन्या हाईस्कूल पोहरी की छात्राएं आज स्कूल की छुटटी होने के बाद अपने घर जा रही थी। उसी समय एक मनचले युवक ने छात्राओं को देखकर उनकी और अश्रील इशारे करने लगा। इतने भी आरोपी का मन नहीं भरा तो एक छात्रा का दुपट्टा खींच लिया। इस बात की शिकायत छात्राओं ने स्कूल प्रबंधन से की। प्रबंधन ने तत्काल उक्त घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार आज पोहरी कन्या स्कूल मे पढने वाली छात्राए जब अपने स्कूल से अपने घर जा रही थी तब पास ही रहने बाले युवक गुडडा खांन द्वारा उन्हे परेशान किया गया। स्कूल मे पढाई करने के बाद शाम 4 बजे छात्राए जब अपने घर बापस लोटने लगी तो स्कूल से कुछ दूरी पर खडे कुछ युवको ने और गुडडा खान द्वारा अश्लील फब्तिया कसी गई। 

परन्तु जब छात्राओ ने कुछ नही बोला तो अन्य युवको के उकसाने पर गुडडा खान ने एक छात्रा का दुपटटा पकडकर उसे पकडने की कोशिश की परन्तु छात्रा के विरोध करने पर एवं अन्य छात्राओ द्वारा शोर मचाये जाने पर उक्त युवक गुडडा अपने साथिओ की मोटर साईकिल पर भाग गया इस घटना की जानकारी छात्राओ द्वारा स्कूल की प्राचार्य राधा पाल को दी। तब राधा पाल और स्टाफ के साथ छात्राओ को लेकर पोहरी थाने आई जहां युवक के खिलाफ शिकायती आवेदन देकर कार्यवाही की मांग की है।

पूर्व मे कर चुका है छात्राओ से छेडछाड
युक्त युवक गुडडा खान द्वारा तीन चार माह के दरमियान स्कूली छात्राओ से कई बार छेडछाड कर चुका है। इसके संबंध मे पूर्व मे भी शिकायती आवेदन पोहरी थाने मे दिया गया था जिस पर कार्यवाही करते हुए तत्कालीन थाना प्रभारी ने धारा 151 के तहत कार्यवाही करके युक्त युवक को जेल भेजा परन्तु जेल से छूटने बाद ही उक्त युवक गुडडा खान द्वारा नाबालिग छात्राओ को परेशान किया जा रहा है। तथा शनिवार के दिन शाम 4 बजे एक छात्रा को पकडकर उसके साथ अश्लील हरकत कर दी।

इनका कहना है-
मेरी स्कूल की छात्राओ के साथ उक्त युवक द्वारा कई बार छेडछाड की घटना को अंजाम दिया गया है जिसके खिलाफ स त कार्यवाही की जानी चाहिए।
राधा पाल
प्रार्चाय शासकीय कन्या हायर सकेण्डरी स्कूल पोहरी