अवैध शराब के साथ दबोचा हिस्टीशीटर

शिवपुरी। जिले के रन्नौद थाना पुलिस ने कल शाम ग्राम गणेशखेड़ा से एक युवक को अवैध शराब ले जाते हुए गिर तार कर लिया है। उसके पास से पुलिस ने 60 लीटर शराब भी बरामद की है। पकड़ा गया आरोपी पूर्व में चोरी सहित शराब तस्करी के मामले में भी नामजद आरोपी है। जिसकी पुलिस काफी समय से तलाश कर रही है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कल शाम 7 बजे उन्हें मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि एक युवक रामकुमार उर्फ दीपक पुत्र संग्राम सिंह लोधी निवासी गणेशखेड़ा दो कैनों में अवैध रूप से शराब भरकर अशोकनगर जाने के लिए किसी वाहन का इंतजार कर रहा है। 

इस सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी की घेराबंदी की और उसे पकड़ लिया। पुलिस ने 6 हजार रूपए कीमत की शराब भी बरामद कर ली और उससे पूछताछ की जिस पर उसने बताया कि वह शराब कंजरों के डेरों पर सप्लार्ई करता है।  

चार माह पूर्र्व उक्त आरोपी चोरी करने गांव में रहने वाले किसी लोधी परिवार के यहां भी घुसा था। जिसे परिजनों ने देख लिया था उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया था। वहीं पूर्व में अवैध शराब ले जाते भी उक्त आरोपी पकड़ा गया था।