शौचालयों की मॉनीटरिंग करने गये पंचायत समन्वयक को सरंपच पुत्र ने कूटा

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना क्षेत्र के ग्राम भैंसोराकलां में सचिव के साथ मॉनीटरिंग करने गए पंचायत समन्वयक के साथ सरपंच पुत्र ने गाली गलौंच करते हुए अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी। जिससे भयभीत होकर समन्वयक वहां से भाग खड़े हुए और दिनारा थाना पुलिस को एक लिखित शिकायती आवेदन दिया जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार जनपद पंचायत करैरा में पदस्थ पंचायत समन्वयक डॉ. केएल पवैया पुत्र कुंजीलाल पवैया उम्र 47 वर्ष निवासी करैरा शुक्रवार को भैंसोराकला में पंचायत सचिव के साथ ग्राम में बनाए जा रहे शौचालय निर्माण की मॉनीटरिंग करने के लिए गए हुए थे, जब वह दोपहर करीब 2 बजे गांव में एक जाटव परिवार के घर पर बैठकर उन्हें समझा रहे थे कि शौचालय के लिए ऑनलाइन आवेदन करना पड़ेगा और इसके बाद तु हारे खाते में रुपये आ जाएंगे। 

इसी समय सरपंच पुत्र बलवान सिंह लोधी निवासी बामौरकलां मौके पर आ गया और डॉ. पवैया के साथ गाली गलौंच करने लगा और कहा कि तू यहां पर क्या कानून बता रहा है और उसके साथ अभद्रता कर डाली जब विरोध किया तो आरोपी ने मारपीट कर दी।