बिजली का बिल बसूलने गये लाईनमेंन को कूटा,नसेनी और साईकिल फैंकी

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र के जवाहर कॉलोनी में कल दोपहर बिजली बिल की बकाया राशि वसूल करने गए लाईनमैन को एक उपभोक्ता ने जमकर कूट दिया और उसकी नसेनी व साइकिल फैक दी। इस घटना में लार्ईन मैन हनीफ खान को काफी चोटें आर्ई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी सरवन पुत्र रामजीलाल सैन निवासी जवाहर कॉलोनी के खिलाफ धारा 353, 332, 294 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी सरवन सैन ने विद्युत विभाग का उपभोक्ता है जिस पर विद्युत बिल की राशि भी बकाया है। जिसे आरोपी जमा नहीं कर रहा था। जिस पर विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने उसका कनेक्शन काटने के  निर्देश भी दिए थे। इसके बाबजूद भी आरोपी बहाना बनाकर बिल जमा करने से परहेज कर रहा था। 

बीते रोज दोपहर विभाग का लार्ईन मैन हनीफ खां पुत्र सगीर खां बसूली के लिए आरोपी के घर पहुंचा जहां आरोपी ने बसूली देने में आना कानी की तो हनीफ ने ख बे पर नसेनी लगाकर लाईट काटने के लिए चढऩे लगा तभी आरोपी ने नसेनी में धक्का दे दिया। 

जिसे नसेनी पर खड़ा लार्ईनमेन हनीफ खां जमीन पर गिर गया और उसके यहां चोट आ गर्ई। आरोपी यहीं तक नहीं रूका उसने जमीन पर गिरे हनीफ को मारना शुरू कर दिया और उसकी साइकिल भी उठाकर फैक दी। 

पिटा कुटा लाईन मैन वहां से किसी तरह अपनी जान बचाकर भागा और विभाग के अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। जिस पर अधिकारियों ने उसे एफआईआर कराने के लिए निर्देश दिया। इसके बाद वह थाने पहुंचा और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।