डकैती का आरोपी अवैध शराब से भरी कार के साथ दबौचा

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना क्षेत्र पुलिस ने कल डकैती सहित कर्ई गंभीर मामलों में नामजद आरोपी संजू उर्फ संजीव शर्मा निवासी भौंती और उसके एक सहयोगी अर्जुन उर्फ कल्लू यादव को अवैध शराब का परिवहन करते ग्राम बम्हारी के पास से गिरफ्तार कर लिया है। 

पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने 14 पेटी देशी मदिरा कीमती 35 हजार रूपए व एक मारूति जेन कार बरामद की है। वहीं पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर दूसरे आरोपी कल्लू यादव से एक 315 बोर का कट्टा व जिंदा कारतूस भी जप्त किए हैं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 34 (2) आबकारी एक्ट सहित 25/27 आ र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार दिनारा थाना प्रभारी रामराजा तिवारी को कल दोपहर सूचना प्राप्त हुर्ई कि बम्हारी गांव के पास एक मारूति जेन कार क्रमांक एमपी 09 एचए 4939 में दो युवक संदिग्ध परिस्थितियों में देखे गए हैं। जिनमें एक के पास हथियार भी है। इस सूचना पर श्री तिवारी ने मय फोर्स के साथ उक्त कार की घेराबंदी की और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

पूछताछ में संजू ने बताया कि वह अवैध शराब का परिवहन करता है और यह कार उसके कार्र्य में सहयोग करने वाले दूसरे आरोपी अर्जुन उर्फ कल्लू यादव की है। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें 14 पेटी देशी मदिरा कीमती 35 हजार रूपए मिली। जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है। वहीं अर्जुन की तलाशी लेने पर पुलिस को एक कट्टा व जिंदा राउण्ड मिले। 

जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया और दोनों आरोपियों को थाने ले गए। विदित हो कि आरोपी संजू उर्फ संजीव शर्मा निवासी भौंती आपराधिक प्रवृति का है। जिस पर कई संगीन मामले दर्ज है। जिनमें डकैती सहित आबकारी के कई मामलों में नामजद है। 

पूर्व में उक्त आरोपी जिलाबदर भी रह चुका है आरोपी संजू भौंती क्षेत्र में अपनी आपराधिक प्रवति के कारण जाना जाता है और पुलिस भी उस पर कार्रवाई करने से हिचकिचाती है। जिस कारण उसके हौंसले बुलंद है।