प्रेमी-प्रेमिका फुर्रर्र... प्रेमी का परिवार और खेत-खलिहान सब संकट में

शिवपुरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र की भटनावर चौकी के ग्राम भटनावर में निवास करने वाले एक प्रेमी-प्रेमिका घर छोड कर फरार हो गए। इससे क्रोधित युवती के परिजनो ने युवक के घर और खेत खलिहान तक को तहस-नहस कर दिया। 

जानकारी के अनुसार बीते चार दिन पहले भटनाबर गांव की ही एक 19 वर्षीय रावत समुदाय की युवती अपने घर से बिना बताए कही चली गई। इस बात की सूचना परिजनों को लगी तो उन्होंने हर संभब जगह युवती को खोजने का प्रयास किया परंतु युवती नहीं मिली तो परिजनों ने युवती के प्रेमी शेखर पुरी गोस्वामी के घर पर पता लगाया तो शेखर भी घर से गायब बताया गया।

युवती के परिजन भटनावर चौकी पर पहुॅचें और युवती की गुमशुदगी दर्ज कराई। उसके बाद युवती  के परिजन एक राय होकर युवक के घर पहुॅच गये। युवक के परिजना को युवती के परिजनो के आने की सूचना मिल गई तो वह अपने घर का ताला लगाकर भाग गए।

उसके बाद  युवती के आक्रोशित परिजनो ने  युवक के घर पर तोडफ़ोड कर दी। और खेतो में अपने मवेशी छोड़ दिए जिससे पूरी फसल नष्ट होने की खबर आ रही है। उसके बाद भी मन नहीं भरा तो युवक के खेत पर स्थित ट्यूवबेल में मिट्टी और पत्थर भर दिये। हांलाकि भटनाबर पुलिस इस घटनाक्रम से इंकार कर रही है। इस पूरे घटनाक्रम से गांव में दहशत का माहौल निर्मित हो गया है।