शिवपुरी एसपी की बडी कार्रवाई: नकली घी के गोदाम पर छापा, 7 क्विंटल नकली घी पकड़ा

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के राजपुरा रोड़ पर कोतवाली पुलिस ने नकली घी के एक गोदाम पर छापा मार कार्यवाही को अंजाम दिया हैै। इस गोदाम से पुलिस ने सात क्ंिवटल नकली घी भी बरामद कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार नबांगत पुलिस अधीक्षक सुनील पाण्डे को मुखबिर से सूचना मिली की शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के राजपुरा रोड़ पर पूर्व विधायक नरेन्द्र बिरथरे के घर के पास नकली घी का कारोबार हो रहा है। इस पर पुलिस अधीक्षक सुनील पाण्डे ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य को कार्यवाही के लिए निर्देशित किया ।

एडीशनल एसपी ने तत्काल एसडीओपी जीडी शर्मा और टीआई कोतवाली संजय मिश्रा फूड इंस्पेक्टर मय दल के मौके पर पहुॅचे तो देखा कि यहॉ नकली घी का एक कारखाने को पकड़ा है। बताया गया है कि उक्त कार्यवाही में पुलिस ने इस गोदाम के मालिक कृष्ण गोपाल गुप्ता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस कार्यवाही में पुलिस ने नकली नोवा, अमूल,ग्वाला सहित कई तरह के नकली घी बनाने के सामान को बरामद किया है।

इस कार्यवाही में पुलिस ने 68 टीन घी बरामद किया है। जो लगभग 7 क्विंटल के लगभग बताया गया है। कार्यवाही से शहर के मिलाबट खोरों में हडक़ंप निर्मित हो गया है।