कोलारस पुलिस ने 4 लाख का जुआ पकड़ा, 21 हजार में समेटा

कोलारस। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के कोलारस थाना प्रभारी के निवास ठीक पीछे कोलारस पुलिस ने एक जुए के फड़ पर छापा मार कार्रवाई की है। इस कार्यवाही को अंजाम कोलारस पुलिस ने बड़ी सावधानी से दिया है। इस कार्रवाई में पुलिस ने लगभग चार लाख रूपये जुए के फड़ से बरामद किये है। पकड़े गए सभी जुआरी प्रतिष्ठित व्यापारियों के पुत्र हैं। 

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक सुनील पाण्डेे के निर्देशन में चल रही जुए की मुहिम में आज कोलारस पुलिस को सूचना मिली की कोलारस थाना प्रभारी के निवास के ठीक पीछे गायत्री कॉलोनी में एक जुए का फड़ बीते कुछ समय से चल रहा है। इस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुॅची और इस फड पर कार्यवाही की तो 6 जुआरीयों को दबोच लिया। इन जुआरीयों से पुलिस ने लगभग 4 लाख रूपये जप्त भी किये है। परंतु कोलारस पुलिस इस मामले में 21 हजार 500 रूपये की जब्ती बता रही है।

पुलिस ने मकान मालिक सहित 6 लोगो को हिरासत में लिया है। यह सभी लोग धनाठ्य व्यापारीयों के पुत्र बताये जा रहें है। सवाल यह है कि टीआई निवास के पीछे जुआ चल रहा था और पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। क्या यह संदेह नहीं किया जाना चाहिए कि पुलिस इस लक्झरी जुआघर को संरक्षित कर रही थी।