12 वर्षीय बालिका को अश्लील फिल्म दिखाने वाले पिता-पुत्री पर मामला दर्ज

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र के तुलसीनगर में रहने वाली एक 12 वर्षीय पुत्री की मां की रिपोर्ट पर से पुलिस ने पिता, पुत्री सहित अन्य पर छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज किया है। फरियादी ने आरोप लगाया कि आरोपीगण उसकी पुत्री को पिछले एक वर्ष से अश्लील वीडियो दिखाते थे और उसके साथ अश्लील हरकतें करते थे। खासबात यह है कि आरोपीगण और फरियादी एक ही मकान में किराये से निवास करते हैं।

जानकारी के अनुसार तुलसी नगर में किराये के मकान में रहने वाली एक 12 वर्षीय बालिका को उसी मकान में किराये से रहने वाले पहलवान यादव और उसकी बेटी पूजा यादव सहित पड़ोस में रहने वाली चंपा राठौर पिछले एक वर्ष से चॉकलेट के बहाने अपने घर में बुलाकर अश्लील वीडियो दिखाते और किसी से कहने पर जान से मारने की धमकी देते थे। 

जब इस घटना की जानकारी नाबालिग की मां को लगी तो वह शुक्रवार को अपनी बेटी को लेकर देहात थाने पहुंची और घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पिता, पुत्री सहित एक अन्य के खिलाफ धारा 354, 354ए, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। यहां बताना होगा कि विगत कुछ माह पहले पूजा यादव ने भी बालिका के पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।