अद्भुत बाबा: किडनी दान करना चाहते है पर सुषमा स्वराज को

शिवपुरी। पत्नि सहित मानवता के लिए अपने मृत शरीर को दान करने की घोषणा करने वाले पूर्र्व सीएमओ रामनिवास शर्र्मा ने अब विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को किडनी देने की पेशकश की है। 

इस बावत उन्होंने भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी को पत्र लिखकर उनसे आग्रह किया है कि वह केन्द्रीय मंत्री तक अपने स्तर से यह बात पहुंचायें। श्री शर्र्मा ने कहा कि किडनी देने के लिए जब भी चिकित्सकीय परीक्षण हेतु उन्हें दिल्ली बुलाया जाएगा वह अपने खर्र्चे से वहां जाने के लिए तैैयार रहेंगे और उन्हें विदेश मंत्री की किडनी देने में खुशी का अनुभव होगा। 

पूर्व मुख्य नगर पालिका अधिकारी रामनिवास शर्र्मा ने बताया कि जब से उन्हें विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की किडनी खराब होने का समाचार मिला है वह बहुत व्यथित है। क्योंकि सुषमा स्वराज देश की आशाओं और भविष्य का केन्द्र हैं। उनका स्वास्थ्य और जीवन भारत देश के लिए बहुत आवश्यक है।

इस हेतु वह अपना सर्वस्व बलिदान करने के लिए तैैयार हैं और तैैयार रहेंगे। इस कड़ी में वह विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए उन्हें अपनी किडनी देने को तैयार हैं। 

डॉक्टरों के अनुसार एक किडनी से भी जीवन चल जाता है। इसलिए एक किडनी का दान करने से उनके जीवन पर कोर्ई संकट नहीं आएगा, लेकिन यदि उनका जीवन भी चला जाए तो वह विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के लिए अपनी जान तक देने के लिए तैैयार हैं।