अनाथ आश्रम में प्रशासन की सर्चिग, शराब और टेबलेट मिली

शिवपुरी। पुलिस ने कल आरोपी शैला अग्रवाल को गिर तार करने के बाद न्यायालय से रिमांड पर लिया था। और न्यायालय ने आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए।  रिमांड पर लेने के बाद पुलिस ने कल देर रात बालगृह और शैला अग्रवाल के निवास स्थान पर छापा डालकर उसके पिता आरोपी केएन अग्रवाल के कमरे से महंगी शराब की 5 बोतलें, ताश की गड्डिया और लगभग ढाई लाख रूपए बरामद किए। 

कमरे से बड़ी मात्रा में टेबलेट भी मिली है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या उक्त टेबलेट नशे की हैं जो बालिकाओं को दी जाती थी। बरामद नोट में 500-500 के पुराने नोट की चार गड्डियां भी हैं। 

पुलिस को दिलाया आरोपी पिता के समर्पण का विश्वास
न्यायालय ने कर यौन शोषण की आरोपी आश्रम संचालिका शैला अग्रवाल को जेल भेजने के ओदश दिए जाने के बाद आरोपी शैला अग्रवाल ने न्यायालय परिसर के बहार निकलने के बाद  मोबार्ईल से अपने भार्ई बृजेश अग्रवाल से बात की और उसे शिवपुरी आने के लिए कहा साथ ही उससे कहा कि वह पिता केएन अग्रवाल को भी शिवपुरी ले आए और कल उन्हें पुलिस के समक्ष हाजिर कर दे। 

बात करते-करते शैला अग्रवाल रोने लगी और भार्ई से कहा कि वह पुलिस का जांच में सहयोग करें। मोबार्ईल काटने के बाद शैला ने महिला निरीक्षक आराधना डेविस को विश्वास दिलाया कि कल तक उसका पिता अपने आपको सरेंडर कर देगा। 

कानूनी विशेषज्ञों का कहना है कि जब तक आरोपी केएन अग्रवाल की गिर तारी नहीं होगी तब तक शैला अग्रवाल की जमानत पर रिहार्ई की कोई संभावना नहीं है। इसलिए यह भी संभव है कि अपने आपको बाहर निकालने के लिए वह आरोपी अग्रवाल को हाजिर कराना चाहती है।