सहाब! मेरे सचिव बेटे ने षडयंत्र करके जमीन करा ली अपने नाम

कोलारस। एक समय वह था जब श्रबण कुमार जैसा बैटा अपने मां बाप को कंधो विठाकर यात्रा कराई थी। और एक बैटा आज सामने आया जो अपने बाप की जमींन को ही बाप को गुमराह करके अपने नाम करा ली। आज उक्त सचिव पुत्र की शिकायत पिता ने जनसुनवाई में की।

जनसुनबाई में भरोषाराम पुत्र जौधाराम जाटव ने ग्राम पंचायत सिंघराई में पदस्थ अपने सचिव पुत्र श्यामलाल के खिलाफ  सडय़ंत्र पूर्वक जमीन हड़पने और फर्जी हस्ताक्षर करके रूपए निकाले जाने की शिकायत एसडीएम आरके पांडे सेे की।

भरोषाराम ने अपनी पीड़ा सुनाते हुए एसडीएम को बताया की मेरे सचिव पुत्र ने मुझसे ये कहकर जमीन की केसीसी के कागज पर साईन करा लिये की में तु हारा बीमा करा रहा हूं और बैंक से 26000 का ऋण बैंक से निकाल लिया जो अब 56361 हो गया है। 

इस बात का मुझे पता तब चला जब मध्याचंल बैंक का सूचना पत्र प्राप्त हुआ। पिता ने अपने पुत्र पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की मेरा पुत्र भ्रष्टाचार करने में माहिर है। उसने मुझे भी फर्जी कार्य करके फंसा दिया है। अब बैंक कर्मी मेरे घर चक्कर लगा रहे है।


वृद्व ने अफसरो को बताया की में गरीब हूं आय को कोई साधन नही है में कैसे पैसे जमा करूं जबकि उक्त पैसे मेरे नाम से मेरे पुत्र ने निकाल लिए।