डिवाईडर पर जा चढी जयालो, महिला की मौत

शिवपुरी। करैरा थाना क्षेत्र के कालीपहाड़ी के पास बीती शाम इंदौर से कन्नौज जा रहा एक तेज रफ्तार जायलो वाहन चालक की लापरवाही के कारण डिवाईडर से टकरा गया जिससे उसमें सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि  चालक सहित उसमें बैठे तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले में कार चालक रमेश शुक्ला के खिलाफ 304 ए का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कन्नौज उ.प्र. के रहने वाले दिनेश चन्द्र शुक्ला अपनी पत्नि प्रभा शुक्ला और पुत्री नेहा व रीता के साथ जायलो वाहन क्रमांक यूपी 74 एल 4005 से इन्दौर रिश्तेदार के यहां गए हुए थे। कल वह इन्दौर से लौटकर वापस कन्नौज के लिए आ रहे थे शाम करीब 6 बजे जैसे ही वह काली पहाड़ी के पास हाईवे पर पहुंचे तभी चालक ने तेज र तार वाहन को लापरवाही पूर्ण तरीके से चलाते हुए डिवाईडर में टक्कर मार दी जिससे वाहन पलट गया। 

इस घटना में प्रभा पत्नि दिनेशचन्द्र शुक्ला उम्र 50 वर्ष निवासी गांधी नगर प्रभागंज कन्नौज उ.प्र. की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दिनेश शुक्ला उनकी पुत्री नेहा व रीता सहित कार चालक रमेश शुक्ला घायल हो गए। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को कार से निकालकर स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया। वहीं शव को पीएम हाउस के लिए रवाना कर दिया।