लोक कल्याण शिविर के माध्यम से जनता से सीधा संर्पक हुआ:कलेक्टर

कोलारस। विगत दिवस जनपद पंचायत प्रांगण में शासन के निर्देश अनुसार लोक कल्याण शिविर जिला स्तरीय का आयोजन किया गया। इस आयोजन की पूरी व्यव्स्था एसडीएम आर के पांडे ने व्यवस्था देखी। लोक कल्याण शिविर के अवसर पर कमिश्नर एस के रूपला ने भी रेस्ट हाउस में सभी विभाग प्रमुखो की बैठक लेकर योजनाओ की समीक्ष़्ाा की और दिशा निर्देश जारी किये। शिविर में अधिकांश रूप से प्रशासनिक अधिकारियो कर्मचारियो ने शिरकत की। 

विधायक रामसिंह यादव ने जनता की परेशानियो से जिला कलेक्टर को अवगत कराया। उन्होने कहा की खादय विभाग, पीएचई, विद्युत विभाग की हालत काफी दयनीय है इन विभागो में मेरी भी सुनबाई नही होती तो जनता की कहां से होगी। में किसी गांव में भी नही जा सकता हूं क्युं की जनता मुझे गालियां देती है हालत यह है की इस लोक कल्याण शिविर में केवल कर्मचारियो को न्यौता दिया गया है हमारे पंचायत प्रतिनिधियो को कोई जानकारी नही दी गई यही कारण है की लोक कल्याण शिविर में ग्रामीण अपनी समस्याओ को लेकर नही पहुंच सके। 

इस शिविर में कांग्रेसियो ने भी भाजपा शासन द्वारा संचालित योजनाओ की प्रशंसा की किंतु उनके क्रियान्वयन पर प्रश्न चिन्ह अंकित किया। रविन्द्र शिवहरे ने उज्जवला योजना में पात्र हितग्राहियो के नाम जोडऩे की मांग उठाई। रामस्वरूप रावत ने भाजपा शासन में हो रहे विकास कार्यो में सभी से सहयोग की अपील की। 

समाधान ऑनलाईन, डायल 181 की शिकायतो का निराकरण करना मेरी प्राथिमिकता में रहेगां। अभी तक जिले में 8000 शिकायते प्राप्त हुई है। मु यमंत्री खुद इसकी समीक्षा करते है इस कारण सभी अधिकारियो को भी जनहित में इन योजनाओ को लेकर गंभीर होना चाहिए। आगे भी कोलारस में मेरा दौरा लगता रहेगा और जन प्रतिनिधियो की जो समस्याऐ है उनका निराकरण किया जाएगा। 

शिविर के बाद रेस्ट हाउस में जिला कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव द्वारा पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें व्यास ने सोनपुरा से गणेशखेड़ा रोड की दयनीय हालत एवं अटरूनी से बड़ेरा रोड के अधुरे निर्माण पर जिला कलैक्टर का ध्यान केन्द्रित किया जिसको उन्होने अपनी डायरी में नोट कर समाधान का आश्वासन दिया। वहीं 18 माह से प्रेरको के वेतन न मिलने की भी बात उन्होने उठाई।