भागवत कथा में एडिशनल एसपी संग पहुंचे एसपी कुर्रेशी

कोलारस। नगर में दरबारी ग्राउंड पुलिस थाने के सामने स्थित खैरे बाले हनुमान मंदिर पर हो रही श्रीमद् भागवत कथा के सातवे दिन जिला एसपी मोह मद यूसूफ कुर्रेशी और एडिशनल एसपी कमल मोर्य के साथ भागवत कथा में पहुंचे और श्री झालरिया मठ डीडवाना के पीठाधिपति पूज्य श्री 1008 स्वामी जी श्री घनष्यामाचार्यजी महाराज के दर्शन कर आर्शीवाद प्राप्त किया और युवराज स्वामीजी श्री भूदेवाचार्यजी महाराज की ओजस्वी भाव मधुर अमृतवाणी की मधुरवाणी का रस पिया। 

इससे पहले भी जिला कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव भी भाागवत कथा में पहुंचकर आर्शीवाद प्राप्त कर चुके है। कथा के सातवे दिन महाराज ने कहा की झालरिया पीठ द्वारा शंखचक्र की दिक्ष़्ाा लेने के बाद मनुश्य के सभी पूर्व पापक्रम नष्ट हो जाते है। बीते रोज भागवत कथा के दौरान भक्त कल्याण उत्सव भी रखा गया। 

जो भी अपनी आंखो से इसे देखेगा उसे हजारो अश्वमेघ यज्ञों का फल प्राप्त होगा। यह पहली वार है जब झालरिया पीठाधीश्वर के आर्शीवाद से इस प्रकार के भव्य एवं भक्तिभावना से ओत-प्रोत आध्यात्मिक आयोजन कोलारस में किये जा रहे है। भागवत के बाद भाबवचत के सहयोगी प्रशासनिक अ ले एवं सेवको का स मान कराया गया।