मोदी ने दिया डाटा तो शिवराज दे जनता को आटा: एड.पीयूष शर्मा

शिवपुरी। इसे केन्द्र और प्रदेश सरकार की मनमानी और गैर जि मेदार रवैया ही कहेंगें कि गरीब की थाली में रोटी नहीं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व्यावसायिक घराने मुकेश अंबानी की कंपनी जियो के विज्ञापन में दे रहे हैं मोबाईल में डाटा, ऐसे में अब प्रदेश सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान को देना चाहिए प्रदेश की जनता को आटा। 

यह जुमला और केन्द्र व प्रदेश सरकार पर निशाना साधा आम आदमी पार्टी जिला शिवपुरी के संयोजक एड. पीयूष शर्मा ने जिन्होंने जिले के करैरा क्षेत्र में जहां बीते तीन माह से बीपीएल परिवारों को राशन ही वितरण नहीं किया गया, के विरोध स्वरूप एसडीएम निवास के समक्ष ही धरना प्रदर्शन कर लोगों को संबोधित किया। 

जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा राशन वितरण योजना को ही बंद कर देना चाहिए जो कि गरीब जनता को सब्जबाग के सपने दिखा रही है। इस मामले में एड.पीयूष शर्मा ने अपने अन्य आप कार्यकर्ताओं व करैरा संयोजक मुन्ना लाल शर्मा, नरवर सेक्टर प्रभारी शैलेन्द्र मिश्रा, सचिव रामसेवक कोली और किसान व मजदूर संगठन के जिला संयोजक केदारनाथ गुप्ता के साथ मिलकर करैरा एसडीएम करैरा के निवास के बाहर ही बीपीएल परिवारों को राशन दिलाने के लिए धरना प्रदर्शन किया। 

इस सांकेतिक धरना प्रदर्शन में आप पार्टी के जिला सचिव गजेन्द्र किरार, फंड एण्ड रेजिंग कमेटी जिला संयोजक मुकेश राठौर, जिला प्रचार अभियान समिति के जिला संयोजक राजकुमार त्यागी और शिवपुरी ग्रामीण ब्लॉक संयोजक शंकर त्यागी शामिल रहे। 

इस दौरान धरना प्रदर्शन में स्थानीय प्रशासन को चेतावनी दी गई कि यदि योजना में बीपीएल परिवारों को नियमित रूप से राशन नहीं दिया गया तो आप पार्टी धरना प्रदर्शन व आन्दोलन करने को बाध्य होगी। इस संबंध में एक ज्ञापन भी तहसीलदार करैरा को एसडीएम के नाम ज्ञापन सौंपा गया। 

इस धरना प्रदर्शन में वह बीपीएल परिवार भी शामिल रहे जिन्हें तीन माह से राशन नहीं मिला। इसमें रामश्री वंशकार, उमा जोशी, राजकुमारी प्रजापति, पिस्त बाई अहिरवार, उर्मिला रजक, सरोज रजक, मेहरूनिशा, शहजाद खान, पिस्ता प्रजापति, फूलतवी अहिरवार, गोमा केवट, पूनम केवट, सुमन प्रजापति, विमला केवट, गुड्डी जाटव, प्रभा जोशी, पूनम वंशकार, शाहिद बेग आदि मौजूद रहे।