आप पार्टी की ‘तिरंगा पद यात्रा’ कल

शिवपुरी। आम आदमी पार्टी के संस्थापक मु यमंत्री अरविन्द केजरीवाल व प्रदेशाध्यक्ष आलोक अग्रवाल के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या के उपलक्ष्य पर भारत माता की स्वतंत्रता के परवाने अमर शहीद बलिदानियों की पावन स्मृति में आम आदमी पार्टी जिला शिवपुरी के संयोजक एड.पीयूश शर्मा के नेतृत्व में ‘तिरंगा पद यात्रा’ का आयोजन किया जा रहा है। 

यह तिरंगा पद यात्रा के माध्यम से आप पार्टी पूर्ण स्वराज के लिए आजादी की दूसरी लड़ाई लड़ेगी इसके लिए तिरंगा पद यात्रा निकाली जा रही है। इसमें पार्टी के समस्त कार्यकर्ता तिरंगे के प्रति ही नहीं बल्कि देश के प्रति भी प्रेम और समर्पण का प्रमाण प्रस्तुत करेंगें। वहीं दूसरी ओर भ्रष्टचारी सरकार और अयोग्य, चाटुकार प्रशासन को भी इस यात्रा के माध्यम से गंभीर संकेत दिए जाऐंगें। 

यह तिरंगा यात्रा 14 अगस्त को दोपहर 3 बजे आप पार्टी के जिला कार्यालय आदर्श नगर से निकलकर अमर शहीद तात्याटोपे स्मारक, महावीर चौक कोर्ट रोड़ होते हुए माधव चौक से परिक्रमा कर सदर बाजार, कष्टमगेट स्थित गांधी समाधि पर माल्यार्पण कर  न्यू ब्लॉक होते हुए मीट मार्केट से होकर आगमन मैरिज हॉल स्थित पार्टी के शहर कार्यालय पर संपन्न होगी। यहां कार्यकर्ता आजादी का जश्र मनाते हुए भारत माता का विशाल भण्डारे के रूप में प्रसाद वितरित करेंगें। 

इस यात्रा के प्रभारी भूपेन्द्र विकल, विपिन शिवहरे, पूरन सेन, राजकुमार त्यागी, मुकेश राठौर, गजेन्द्र किरार, सुमन्त शिवहरे, दशरथ शिवहरे, सतीश खटीक, जीतू ओझा और वसीम खान आदि शामिल हैं। इस अवसर पर समस्त शहरवासियों से अपील की जाती है कि वह तिरंगा पद यात्रा में अधिक से अधिक सं या में शामिल होकर देशभक्ति का अलख जगाऐं और शिवपुरी के विकास में शामिल होकर संपूर्ण स्वराज की स्थापना की शपथ लें।