अतिक्रमण: कोर्ट रोड के व्यापारी हुए दो फाड, लगाए एक दूसरे पर आरोप

शिवपुरी। कल व्यापारियों ने राजे से मुलाकात कर अतिक्रमण के मामले में अपना विरोध दर्ज कराया था। राजे ने कोर्ट रोड के व्यापारियों से कहा था कि आपकी रजिष्ट्रीया देखी जाऐगंी इसके बाद ही कोई निर्णय होगा। इसी क्रम में कल देर शाम को प्रशासन की ओर से एडीएम श्रीमति माथूर ने कोर्ट रोड के व्यापारियों से मुलाकात कर उन्है सुना। इस मिंटिग में कोर्ट रोड के आमने सामने  के दुकान दारो पर ज्यादा अतिक्रमणक करने के आरोप लगा रहे थे। 

जानकारी आ रही कि  मारबाड़ी भोजनालय की लाईन बाले व्यापारियों ने कहा कि अतिक्रमण उनकी साईड में नहीं बल्कि सामने बाली साईड के दुकानदारों ने किया है। जबकि सिद्धार्थ लढ़ा, राकेश जैन आमोल आदि क्षेत्र के दुकानदारों का कहना था कि वे अतिक्रामक नहीं है। 

अतिक्रमण सामने की साईड में है। श्री लढ़ा ने कहा कि हनुमान मंदिर क्षेत्र में 44 फिट सडक़ में दोनों ओर 22-22 फिट पर बीच में लाईन डाल दी जाए जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। ऐसी स्थिति में पोहरी विधायक प्रहलाद भारती ने न्याय संगत बात करते हुए कहा कि कागजातों के परीक्षण में यदि दोनों ओर के दुकानदार सही साबित हुए तो उनका निर्माण नहीं तोड़ा जाना चाहिए। भले ही सडक़ इस इलाके में 44 फिट से घटकर 40 फिट रह जाए।