उत्पाती बंदर: वन विभाग नही पकड़ पाया और पार्षद ने दबौच लिया

शिवपुरी। शंकर कॉलोनी और हलवाई खाना सहित शहर के कई इलाकों में लगभग दो सैकड़ा बच्चों को काटकर घायल कर चुके उत्पाती बंदर को आज वार्ड क्रमांक 6 के पार्षद मनीष गर्ग ने साहस का परिचय देते हुए अकेले अपनी दम पर पकड़ लिया। यह हिंसक बंदर पार्षद के आगे वेबस नजर आया और मनीष गर्ग ने उस बंदर को पकडक़र बोरी में कैद कर लिया तथा उसे जंगल में छुड़वा दिया।

विदित हो कि उक्त बंदर के कारण पूरे शहर में दहशत और घबराहट का वातावरण था तथा जन सुनवाई में भाजपा नेता सुमत जैन ने कलेक्टर को ज्ञापन देकर बंदर को पकडऩे की मांग की थी।

पिछले कई दिनों से बंदर के आतंक से जूझ रहे शहर को आज राहत मिल गई। हुआ यूं कि वार्ड क्रमांक 6 के पार्षद मंजू गर्ग आज दोपहर 12 बजे के लगभग वनस्थली होटल के सामने फूल माला खरीदने गए थे जहां एक बंदर बैठा हुआ था। जिसे देखकर वहां के लोग दहशत में थे। स्थिति यह थी कि कोई भी अपनी जगह से हिलने को भी राजी नहीं था। 

यह देख पार्षद ने हि मत जुटाई और बंदर का गला दबोच लिया। जैसे ही बंदर पार्षद के चंगुल में फंसा उन्होंने तुरंत ही उसके दोनों हाथ कपड़े से बांध दिए और उसे बोरे में बंद कर लिया। 

बंदर के पकड़े जाने पर वहां सैकड़ों की सं या में लोग एकत्रित हो गए और पार्षद की तारीफ करने लगे। पार्षद मनीष गर्ग अपनी जीवटता और साहस के कारण शहर भर में जाने जाते हैं।