ऑपरेशन मुस्कान ने पहुॅचाया नेहा को परिजनों के पास

शिवपुरी। जिले के कोलारस थाना के अंतर्गत लुकवासा से में स्टेशन रोड़ पर मिली मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती नेहा को पुलिस मुख्यालय भोपाल के द्वारा चलाये जा रहे ऑपरेशन मुस्कान के तहत पुलिस अधीक्षक मोहम्मद युसूफ कुर्रैशी शिवपुरी के निर्देशन में कार्यवाही करते हुए उसके परिजनों के पास सकुशल पहुॅचा दिया।

बीते 8 जुलाई को लुकवासा चौकी के रेलवे स्टेशन पर एक लडक़ी लावारिस हालत मे मिली। जिसे ग्रामीण लोगो द्वारा चौकी लुकवासा पर लाकर पेश किया। जिस पर चौकी प्रभारी एचएस मीणा के द्वारा लडकी द्वारा बताये गए स्थान पर संबंधित थाने पाचपावली तालुक्का नागपुर जिला नागपुर महाराष्ट्र से जानकारी ली गयी तो थाना प्रभारी पाचपावली द्वारा बताया गया कि नेहा पुत्री गौरीशंकर ईटनंकर निवासी पाचपावली जिला नागपुर के नाम से गुमशुदगी पाचपावली थाने में दर्ज है।

थाने के माध्यम से नेहा के परिजनों को सूचित किया गया। कोलारस थाना प्रभारी थाना अवनीत शर्मा के निर्देशन में महिला डेक्स प्रभारी उपनिरीक्षक सोनम रंधुवशी, प्रधानआरक्षक राजकुमारी, रचना राणा की देख रेख में परिवारिक सदस्यों की तरह रखा गया। 

आज नेहा के पिता गौरीशंकर र्इंट नगर थाने में उपस्थिति हुए। जहॉ उन्हे उनकी लडकी नेहा को परिजनों को सुपुर्द किया गया। पुलिस थाने के द्वारा किये गये इस मानवीय कार्य की लोगो ने सराहना की।