बिजली चोरी: विभाग के सुपरबाईजर को कूटा, मामला दर्ज

शिवपुरी। जिले के सीहोर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम केखोदा में पांच आरोपियों ने बिजली चोरी का प्रकरएा बनाने गये बिद्युत विभाग के जेई को कूट दिया जिसकी शिकायत जेई ने सिहोर थाने में दर्ज कराई। जहॉ पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार सीहोर थाना अन्तर्गत हरीओम शंकर पुत्र दु ाी यादव उम्र 26 वर्ष बिद्युत विभाग मगरौनी में जेई के पद पर पदस्थ है। बीते रोज जेई को सूचना मिली कि ग्राम केखोदा में कुछ लोग बिजली चोरी से जला रहे है। जिस पर कार्यवाही करने अपने चार अन्य साथियों के साथ पहुॅचे तो वहॉ पर राजू जाटव, नवल गुर्जर, राधाकिशन गुर्जर, बृजमोहन गुर्जर, छोटू जाटव निवासी केखोदा ने सुपरबाईजर के साथ केश बनाने को लेकर विवाद करने लगे। 

जब सुपरबाईजर हरीओम ने आरोपीयों की कोई बात नहीं सुनी तो आरोपीयों ने मिलकर जेई हरीओम को कूट दिया। इतना ही नही आरोपीयो ने कुटाई के बाद जेई के शासकीय कागजों को भी फाड़ दिया। इस बात की शिकायत पीडित सुपरबाईजर ने सीहोर थाने में दर्ज कराई जहॉ पुलिस ने आरोपी राजू जाटव, नवल गुर्जर, राधाकिशन गुर्जर, बृजमोहन गुर्जर, छोटू जाटव निवासी केखोदा के खिलाफ धारा 353,186,332,294,34 ताहि के तहत मामला दर्ज कर लिया है।