गरीबों के हक पर सरेआम डाका डाल रहा विद्युत विभाग

कोलारस। नगर मैं बिजली विभाग की मनमानी थमने का नाम नहीं ले रहे अधिकारियो की अनदेखी और कर्मचारियों की मनमानी से नगर मैं आंकलित खपत की लगातार शिकायते आ रही है। बिलो को बड़ी रकम को देखकर चिंता की लकीरे लोगो के माथे पर बखूबी देखी जा सकती है। 

वार्ड नं 7 से वार्डवासियो का कहना है की पहले हमारे घर का बिल 500 से 600 आता था अब 1500 से 1600 आ रहा है कई बार शिकायत करने के बाद भी अधिकारी कुछ भी सुनने को तैयार नही है। उपभोक्ताओं का आरोप है कि पहले की तरह ही लाइट का उपयोग दैनिक रूप मैं किया जा रहा है इसके बाद भी हमारे बिल 3 गुने करके हमे दिए जा रहे है । 

पिछले दिनों ही कांग्रेस ने रैली के रूप मैं दो बार जन आंदोलन किये जिसमे काग्रेस द्वारा उक्त मुद्दे को प्रमुखता से रखा था। जिसमें आंकलित खपत के बिल थमा कर लोगो से ठगी की जा रही है इस मामले को भी कांग्रेस की मांगो एवं ज्ञापन मैं शामिल किया गया  इसके बाद भी मामले पर कोई सुनबाई नही की जा रही बिजली विभाग के खिलाफ लोगो मैं भारी रोष व्याप्त है।

इनका कहना है-
आंकलित खपत कि शिकायते पहले से है जिनका समय समय पर अधिकारियो द्वारा निराकरण कराया जाता है जिनके लाइट ईमानदारी पूर्वक जलाई जा रही है इसके बाद बिल ज्यादा आ रहे तो इस मामले मैं अधिकारियो से बात की जायेगी। 
ओ.पी. भार्गव
(विधायक प्रतिनिधी कोलारस)