रेलवे स्टेशन पर लावारिस घूम रही युवती को उसके घर पहुंचाया

शिवपुरी। नागपुर महाराष्ट्र के पाचपावली थाना क्षेत्र से 18 दिन पहले लापता हुई नेहा को पुलिस ने रविवार को उसके परिजनों से मिला दिया। यहां पुलिस ने 18 वर्षीय युवती नेहा को जब उसके पिता गौरीशंकर ईटनंकर के सुपुर्द किया तो पिता की आंखों में आंसू छलक उठे। पुलिस का कहना है कि नेहा शुक्रवार को लावारिस हालत में लुकवासा रेलवे स्टेशन पर मिली थी। 

पुलिस को दुआ देकर खुशी-खुशी ले गए बेटी 
कोटवार भगवानलाल की सूचना पर लुकवासा चौकी प्रभारी एचएस मीणा को शुक्रवार के दिन रेलवे स्टेशन पर एक युवती मिली थी जो कि मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रही थी। सूचना मिलते ही लुकवासा चौकी प्रभारी ने रेलवे स्टेशन पहुंचकर जब युवती से पूछताछ की तो युवती ने कागज पर लिखकर अपना नाम नेहा पुत्री गौरीशंकर और माता का नाम कमला बाई सिंधी उम्र 18 वर्ष निवासी पचपावली महादेव मंदिर के पास मांचनकर बिल्डिंग के पास गली जिला नागपुर बताया था। 

इस बीच थाना प्रभारी ने पाचपावली थाना तालुका नागपुर से जानकारी ली तो पाचपावली थाना प्रभारी ने बताया कि नेहा की 15 दिन पहले गुमशुदगी थाने में दर्ज है। इस पर परिजन को बुलाकर मीणा द्वारा कोलारस में युवती की होने की सूचना दी गई। रविवार को युवती के पिता गौरीशंकर थाने पहुंचे पुलिस को दुआएं दी और खुशी-खुशी अपनी पुत्री को लेकर विदा हुए। इस दौरान युवती को कोलारस थाना प्रभारी अवनीत शर्मा, महिला डेस्क प्रभारी सोनम रघुवंशी, एचसी राजकुमारी उपस्थित थीं।