फॉरेस्ट गार्ड की लाश को 5 टुकडे कर नदी मे फेंक गया था हत्यारा

शिवपुरी। छपरा के जंगल में तीन दिन पूर्व वनपाल जगदीश मिंजवार की हत्या कि बाद फेंकी गई लाश की तलाश करने मंगलवार को आरोपी दिनेश भील को लेकर पुलिस कूनो नदी पर पहुॅची। आरोपी ने बताया कि शव के पांच टुकड़े करके नदी में फेंका है, जिन्हें ढूढंने के लिए पुलिस ने लगभग छ: किमी दूरी तक नदी में तलाशी अभियान चलाया लेकिन खबर लिखे जाने तक वनपाल की लाश नही मिली है। 

पुलिस ने सघन तलाशी अभियान चलाया तो वनपाल की बाईक, वर्दी सहित अन्य सामान तो मिल गया, लेकिन लाश का पता नहीं चला। इसी बीच सोमवार को पुलिस ने आरोपी दिनेश भील को बम्होरी के जंगल से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब आरोपी से लाश के बारे में पूछा तो उसने बताया कि मैने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर लाश पांच टुकड़े करके उसे नदी में फेंक दिया।

आरोपी को साथ लेकर पुलिस नदी पर पहुॅची और कूनो नदी में लगभग 6 किमी आगे तक पानी में तलाशी अभियान चलाया, लेकिन शव का पता नहीं चल सका। अब पुलिस नदी में आगे की तरफ तलाशी अभियान चलाएगी। वहीं बातचीत के दौरान आरोपी दिनेश भील ने बताया कि खाकी वर्दी देखकर मेरा खून खौल उठाता है। बताते हैं कि जब जगदीश मिंजवार पेड़ काटने से रोकने के लिए पहुंचे तो दिनेश ने पहले चांटा मारा और फिर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।