झांसी तिराहे पर चोर ने चटकाऐं ताले, CCTV में कैद

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्रान्तर्गत झाँसी तिराहे पर दो दुकानों को निशाना बनाते हुए चोर ने चोरी की घटना को अंजाम दे डाला यह पूरा घटना क्रम सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हो गया। इस घटना क्रम ने पुलिस की गश्त पर सवालिया निशान लगा दिया है। 

जानकारी के अनुसार आज सुबह पाँच बजकर पंद्रह मिनट पर ओम रोड़ लाइन्स की लेवर दुकान पर पहुॅची तो देखा कि दुकान के ताले चटके हुए है इस बात की सूचना मजदूरों ने रोड़ लाइन्स संचालक महेश कुमार सिंघल को दी। उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो ताले टूटे मिले। गनीमत यह रही कि दुकान नगदी होने से चोर के हाथ कुछ भी नहीं लगा ।

उसके बाद उक्त चोर ने पास ही स्थित स्टार डीजल को निशाना बनाते हुए 4 बजकर 58 मिनट पर एक अज्ञात चोर ने निशाना बनाते हुए सरिये की मदद से दुकान के ताले को तोड़ा और गल्ले में रखे दस-दस के चास सौ रूपये चोरी कर लिये यह पूरा घटना क्रम सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हो गया। यहाँ भी गनीमत यह रही कि गल्ले में रखी अलमारी की चाबी चोर के हाथ नहीं लगी। अलमारी में दो लाख रूपये नगद रखे हुऐ थे।

बताया गया है कि सीसीटीव्ही फुटेज में कैद युवक की उम्र लगभग 30 से 32 वर्ष है। और यह कैफरी पहना हुआ है हालाकि पुलिस ने इस मामले मे आवेदन लेकर फरियादियों को चलता कर दिया है।